CID फेम एक्टर हृषिकेश पांडे के साथ हुई चोरी की घटना, बैग से गायब हुए पैसे और डॉक्यूमेंट्स

एक्टर हृषिकेश पांडे के साथ हाल ही में चोरी की घटना सामने आई है. इसे लेकर अब एक्टर ने खुद खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घूमने निकले थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 04:19 PM IST
  • CID के फेम हृषिकेश पांडे के साथ हुई चोरी
  • हृषिकेश परिवार संग बस में सफर कर रहे थे
CID फेम एक्टर हृषिकेश पांडे के साथ हुई चोरी की घटना, बैग से गायब हुए पैसे और डॉक्यूमेंट्स

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्टर हृषिकेश पांडे (Hrishikesh Pandey) के साथ हाल ही में हुई चोरी की घटना सामने आई है. सुपरहिट टीवी शो सीआईडी (CID) में इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले हृषिकेश के साथ मुंबई में ही यह चोरी की वारदात हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर से नकदी, उनका निजी सामान और कई अन्य चीजें भी चोरी हुई हैं.

परिवार संग घूमने निकले थे हृषिकेश

कहा जा रहा है कि हृषिकेश अपने परिवार के साथ एक वातानुकूलित बस में दर्शनिक यात्रा करने के लिए निकले थे. उन्होंने उस समय एक स्लिंग बैग भी कैरी किया था. इसी दौरान बदमाशों ने उनका सारा सामान लूट लिया. खबरों के मुताबिक, यह घटना 5 जून की है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है.

बस से जा रहे थे कोलाबा 

हृषिकेश ने इस घटना के बारे में एक वेब साइट से बात करते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ एलीफेंटा गुफाओं में घूमने के बाद कोलाबा के तारदेव जाने के लिए एक बस में बैठे थे. एक्टर ने बताया, 'हम करीब 6:30 बजे एक एसी बस में बैठे हुए. मैंने एक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. जब हम बस से उतरे तो मैंने अपना स्लिंग बैग चेक किया.'

बैग से गायब था कैश

हृषिकेश ने आगे बताया, 'बैग में से में मेरे कैश, क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड, पैनकार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट्स सबकुछ गायब था. इस बात की जानकारी मैंने तुरंत कोलाबा पुलिस स्टेशन और मलाड पुलिस स्टेशन में भी दी.' बता दें कि CID में हृषिकेश को इंस्पेक्टर के रोल में देखा गया था. अब उनका कहना है कि इस घटना के कारण उनका मजाक बन गया है.

असल जिंदगी में भी दूसरों के सुलझाते हैं- हृषिकेश

हृषिकेश ने कहा, 'शो में मैंने इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था और यह अब मजाक बन गया है कि शो में कैसे लोग हमारे पास अपने केस लेकर आते थे. असल जिंदगी में भी की बार लोग हमारे पास अपने मामले लेकर आए हैं, जिन्हें सुलझाने की मैं पूरी कोशिश करता था, लेकिन अब मेरे ही साथ लूटपाट हो गई.'

इन शोज में दिख चुके हैं हृषिकेश

गौरतलब है कि हृषिकेश को सीआईडी के अलावा शशश...कोई है, संजीवनी, कहानी तेरी मेरी, पीया का घर, विरासत और आहट जैसे कई शोज में देखा जा चुका है. इन दिनों वह 'परम योद्धा गरुड़' में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 12 में पहुंच बोल्ड हुईं टीवी की बहुएं, साड़ी छोड़ समुद्र किनारे दिखाया टू-पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़