Charlie Sheen Attacked: हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन पर हुआ हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Charlie Sheen Attacked: हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन पर हाल ही में घातक हमला किए जाने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्टर पर हमला उनके घर पर ही किया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 11:39 AM IST
    • चार्ली शीन पर हुआ घातक हमला
    • पुलिस ने किया महिला को अरेस्ट
Charlie Sheen Attacked: हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन पर हुआ हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: Charlie Sheen Attacked: मशहूर हॉलीवुड एक्टर चार्ली शीन को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में एक्टर पर घातक हमला किया गया है. बताया जा रहा है कि चार्ली पर उनके लग्जरी मालिबू घर में ही हमला किया गया है. बताजा रहा है कि चार्ली पर उन्हीं के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने किया है. हालांकि,  पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला पर चोरी और मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया गया है.

जबरन घर में घुसी महिला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला जबरन चार्ली के घर में घुस गई और उन पर घातक हथियार से हमला कर दिया. हालांकि, एक्टर बिल्कुल ठीक हैं. इस हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई. बताया जा रहा है कि हमले के दौरान महिला ने एक्टर के कपड़े फाड़ दिया और उनका गला दबाने की कोशिश की. इस मामले की सूचना मिलते ही तुरंत ही एक पैरामेडिकल की टीम पहुंची और एक्टर का इलाज किया जाने लगा.

पहले भी हुआ था विवाद

बता दें कि यह कोई पहली बार नही है जब चार्ली शीन और उनकी पड़ोसी के बीच विवाद हुआ है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले एक्टर की कार पर लिक्विड पदार्थ फेंकने के कारण भी दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है.

बैड बॉय की है चार्ली शीन की छवि

गौरतलब है कि हॉलीवुड में चार्ली शीन की छवि एक बैड बॉय की मानी जाती है. वह एडल्ट एक्ट्रेसेस के साथ अपने रिलेशनशिप्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. इसके अलावा मादक पदार्थों के सेवन की वजह से भी उनका नाम काफी मीडिया में आया है. बता दें कि मशहूर एक्टर मार्टिन शीन के बेटे चार्ली को 'चार्ली प्लाटून', 'वॉल स्ट्रीट', और 'यंग गन्स' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- नए फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिज ने किया ऐसा मेकअप, पहचानना भी हो गया मुश्किल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़