Aarti Mittal Arrested: अब इस हसीना पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Aarti Mittal Arrested: फिल्म एंडस्ट्री से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. हाल ही में पुलिस ने मुंबई में चलाए जा रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें एक एक्ट्रेस भी गिरफ्तार हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2023, 03:53 PM IST
  • आरती मित्तल का नाम आया सामने
  • पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Aarti Mittal Arrested: अब इस हसीना पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: चकाचौंध भरी दिखने वाली फिल्मी दुनिया में कैमरे के पीछे कई ऐसी चीजें होती रहती हैं, जिनसे आम लोग अक्सर अंजान रहते हैं. वहीं, अब इसी फिल्म इंडस्ट्री से खबर आ रही है कि मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस आरती मित्तल (Aarti Mittal) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरती पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है.

पुलिस ने की थी पूरी प्लानिंग

मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट ने बीते सोमवार यानी 17 अप्रैल को इंडस्ट्री में चल रहे इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि यह रैकेट कथित तौर पर आरती मित्तल द्वारा चलाया जा रही था. आरती की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक प्लानिंग की थी.

लड़कियों को दिए जा रहे थे 15-15 हजार रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने प्लान के तहत गोरेगांव में 2 मॉडल्स को रेस्क्यू किया और अब उन्हें रिहैब सेंटर भेज दिया गया है. मॉडल्स ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपये देने का वादा किया था.

आरती मित्तल ने मांगे थे 60 हजार रुपये

गौरतलब है कि पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक होटल में अपने डमी कस्टमर भेजे थे. पुलिस को इस तरह का रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम तैयार की और अपने ही लोगों को ग्राहक बनाकर पेश किया. इसके बाद इन डमी ग्राहकों ने आरती से संपर्क कर अपने दोस्तों के लिए 2 लड़कियां मुहैया कराने की मांग की. आरती ने इसके लिए 60 हजार रुपये मांगे.

पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

खबरों की माने तो पुलिस ने आरती को उस समय रंगे हाथों पकड़ा, जब वह वेश्यावृत्ति करने के लिए मॉडल्स को अच्छे पैसे देने की बात कर रही थीं. अब आरती की गिरफ्तार के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रही है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं आरती

बता दें कि आरती मित्तल पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस भी हैं वह 'अपनापन' जैसे टीवी शो में दिख चुकी हैं. कुछ वक्त पहले ही उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट बताया था कि वह आर. माधवन के साथ भी एक फिल्म करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Mahie Gill Marriage: माही गिल ने गुपचुप रचाई शादी, इस एक्टर को बनाया हमसफर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़