कान्स फिल्म फेस्टिवल में पैपराजी ने की उर्वशी रौतेला को ऐश्वर्या राय समझने की भूल, देखें वीडियो

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला ने अपना डेब्यू किया है. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पैपराजी उर्वशी को ऐश्वर्या राय  बुला रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2023, 10:19 PM IST
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उर्वशी
  • पैपराजी उर्वशी को समझ बैठे ऐश्वर्या राय बच्चन
कान्स फिल्म फेस्टिवल में पैपराजी ने की उर्वशी रौतेला को ऐश्वर्या राय समझने की भूल, देखें वीडियो

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर वहां मौजूद फ्रेंच पैपराजी ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को गलती से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय समझ लिया.सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला ऑरेंज कलर की ड्रेस में पहनें नजर आ रही हैं. 

वीडियो हुआ वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी को उर्वशी को ऐश्वर्या कहते सुना जा सकता है.
क्लिप में दिखाया गया है कि उर्वशी बुधवार को फिल्म 'काइबत्सु' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची. उन्होंने रेड कार्पेट पर ऑरेंज कलर का रफल गाउन पहना हुआ था. उन्हें लोगों का अभिवादन किया, भीड़ में से किसी ने 'ऐश्वर्या' चिल्लाया और उर्वशी ने मुड़कर मुस्कुरा दिया.

लोगों ने दिया ये रिएक्शन 

ऐश्वर्या के एक फैन ने ट्विटर पर उर्वशी का वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ऐश्वर्या की लोकप्रियता हमेशा बेमिसाल रहेगी. ग्लोबल इवेंट्स में हर भारतीय लड़की को ऐश्वर्या कहा जाता है. पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या के कान 2023 के रेड कार्पेट पर चलने की उम्मीद है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर उर्वशी अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Cannes 2023: कान्स रेड कार्पेट पर इन हंसीनाओं को रिवलिंग ड्रेस पहनना पड़ा भारी, वॉर्डरोब मालफंक्‍शन की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़