Brahmastra Weekend 1 Collection: पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी 'ब्रह्मास्त्र', जानिए अब तक का कलेक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने रिलीज के पहले तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए तमाम सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 11:41 AM IST
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने किया शानदार प्रदर्शन
  • दुनिया भर में कमाए 175 करोड़ रुपये
Brahmastra Weekend 1 Collection: पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी 'ब्रह्मास्त्र', जानिए अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ब्रह्मास्त्र की ओपनिंग बेहद शानदार रही. फिल्म ने पहले ही दिन ग्लोबली 75 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन किया. आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है. वर्ल्डवाइड भी इसने झंडे गाढ़ दिए हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'ब्रह्मास्त्र' 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने रिलीज के पहले तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए तमाम सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनिया भर में 'बॉक्स ऑफिस' पर कुल 225 करोड़ रुपये कमाए हैं. निर्माताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी.

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म की कमाई के बारे में इंस्ट्राग्राम स्टोरी अपडेट में जानकारी दी. फिल्मकार ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म को इतना पसंद करने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है.

पहले वीकएंड में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में अब तक टॉप 10 लिस्ट की आखिरी पायदान पर रही फिल्म 'पद्मावत' अब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' की 122.58 करोड़ रुपये कमाई के बाद इस लिस्ट से बाहर हो गई है. 

9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म

यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी. इसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान ने भी अभिनय किया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 85 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बताया जाता है कि फिल्म के निर्माण में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा लगे हैं. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए सोनम बाजवा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, शीशे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़