मेडिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी देश पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, जानें कितने दिन की यात्रा पर निकले एक्टर

Aamir Khan reach Nepal: हिंदी सिनेमा के कलाकार आमिर खान फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाए हैं. लगातार फ्लॉप होती फिल्मों से एक्टर काफी निराश हो चुके हैं. इस बीच खबर है कि आमिर मेटिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी मुल्क पहुंच गए है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 8, 2023, 08:49 AM IST
  • फ्लॉप फिल्मों से परेशान हैं आमिर
  • बड़े पर्दे से लिया कुछ दिनों का ब्रेक
मेडिटेशन कोर्स के लिए पड़ोसी देश पहुंचे बॉलीवुड स्टार आमिर खान, जानें कितने दिन की यात्रा पर निकले एक्टर

नई दिल्ली: Aamir Khan reach Nepal: बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में आमिर खान (Aamir Khan) का नाम हमेशा शामिल रहेगा. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए आमिर करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. लेकिन हाल फिलहाल में उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. आमिर बैक टू बैक दो फिल्में 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असपल रही हैं. इस बीच अब आमिर खान मेडिटेशन कोर्स के लिए नेपाल पहुंच गए. 

नेपाल पहुंचे आमिर खान 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान कुछ दिनों के लिए नेपाल पहुंचे हैं. ये जानकारी एयरपोर्ट के अधिकारी ने शेयर की है. इस अधिकारी ने ही आमिर को रिसीव किया है. अधिकारी ने कि आमिर खान नेपाल की राजधानी काठमांडू के बुधानिलकंठा में नेपाल विपश्यना सेंटर में रुक सकते हैं. खबर है कि यहां आमिर खान 10 से 11 दिन बिताएंगे, इस दौरान एक्टर 10 दिनों के मेडिटेशन कोर्स को भी करेंगे.

कितने दिन रहेंगे नेपाल में एक्टर

हालांकि इस मामले में अभी किसी भी तरह की कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है. लेकिन जिस तरीके से बीते समय में आमिर खान का नाम विवाद और उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर चर्चा में रहा है, उसके हिसाब से हो सकता है एक्टर खुद के साथ शांति में थोड़ा समय बिताना चाहते हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

कुछ समय पहले बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के चलते आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. 

'गजनी 2' के साथ कर सकते हैं कमबैक

आमिर खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में एक 'गजनी' है. गजनी पहली वो बॉलीवुड फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहली बार 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार आमिर साउथ के फेसम फिल्ममेकर अल्लू अरविंद के साथ 'गजनी 2' को लेकर बातचीत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:   रेड ड्रेस में दिखा मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अवतार, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़