Mahima Chaudhary: नहीं रही महिमा चौधरी की मां, लंबे समय से थीं बीमार

Mahima Chowdhary mother passed away: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. हाल में ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां का निधन हुआ था. अब इसके तुरंत बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां ने भी नहीं रहीं. एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 09:52 AM IST
  • महिमा चौधरी की मां का हुआ निधन
  • एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़
Mahima Chaudhary: नहीं रही महिमा चौधरी की मां, लंबे समय से थीं बीमार

नई दिल्ली:Mahima Chowdhary mother passed away: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. हाल में ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां का निधन हुआ था. अब इसके तुरंत बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां ने भी नहीं रहीं. एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. महिमा और उनकी बेटीऔर परिवार का बुरा हाल है. सभी सदमे में हैं. 

लंबे समय से थी बीमार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिमा चौधरी की मां बीते लंबे समय से बीमार थी. इसी बीच अचानक से महिमा की मां को सांस लेने में दिक्कत हुई और उनकानिधन हो गया. महिमा और उनकी बेटी अरियाना दोनों मिसेज चौधरी के जाने से सदमे में हैं. कुछ समय पहले महिमा के कैंसर पीड़ित होने की खबर ने सबको चौंका दिया था.

मां के बेहद करीब थी महिमा

महिमा अपनी मां के बेहद करीब थी. पर्सनल से लेकर करियर तक के बुरे दौर में उनकी मां ने एक्ट्रेस का बहुत साथ दिया था. महिमा के कैंसर पीड़ित होने पर वह काफी दुखी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी के कैंसर का खुलासा 9 जून 2022 को अनुपम खेर ने किया था. महिमा ने अनुपम के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया था और अपना दर्द फैंस के साथ शेयर किया था.

कैंसर से जीती जंग

महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी कि वह अब कैंसर से उबर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब तीन से चार महीने पहले ही एंड हुआ है. महिमा ने कहा, 'लोगों ने वीडियो को पूरी तरह से नहीं देखा, वो सिर्फ यह देखने लगे कि मैं अपने इलाज के लिए अमेरिका गई थी। लेकिन फैक्ट ये है कि मैं मुंबई में ही थी.' 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभीर से दूर होगा अभिमन्यु, बेटे के लिए अक्षरा करेगी हदें पार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़