'इमरजेंसी' के निर्देशन पर कंगना ने कही ये बात, कहा- 'देना पड़ता है 400 से 500 सवालों का जवाब '

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस खुद इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं. जिसको लेकर अब उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि बतौर फिल्म निर्देशक उन्हें हर दिन 400 से 500 सवालों का जवाब देना पड़ता है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 08:08 PM IST
  • बतौर फिल्म निर्देशक देना पड़ता है जवाब
  • सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होगी 'इमरजेंसी'
'इमरजेंसी' के निर्देशन पर कंगना ने कही ये बात, कहा- 'देना पड़ता है 400 से 500 सवालों का जवाब '

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धाकड़ क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' का निर्देशन कर रही हैं. इसको लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक अपडेट शेयर की है. दरअसल ये अपडेट मूवी को लेकर नहीं बल्कि उनके फिल्म निर्देशन के एक्सपीरियंस को लेकर है. 
 
शेयर की अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर की तस्वीर  
एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि एक फिल्म निर्देशक होने पर उन्हें किन-किन चीजों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि इस स्टोरी में कंगना ने अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर मार्टिन वर्सेस की तस्वीर शेयर की है. 

बतौर निर्देशक देने पड़ते हैं कई जवाब 
तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा,' बतौर फिल्म डायरेक्टर सबसे मुश्किल काम होता है अपने सभी डिपार्टमेंट्स को 400 से 500 सवालों का जवाब देना. जिसमें कैमरा, आर्ट, एक्टर, मेकअप, प्रोडक्शन और डायरेक्शन डिपार्टमेंट शामिल है.

मेरा विश्वास करिए बतौर निर्देशक आप जो करना चाहते हैं वह एक्सप्लेन करने के मुकाबले सरल होता है. 

जल्द रिलीज होगी 'इमरजेंसी' 
कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी. इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने दिखाया स्वैग, ओपन जैकेट में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़