साउथ सिनेमा भी बॉबी देओल की खलनायकी का हुआ मुरीद, इस फिल्म में बनेंगे क्रूर मुस्लिम बादशाह

बॉबी देओल की एक्टिंग पर तो दुनियाभर के लोग फिदा हैं. अब ओटीटी पर उन्होंने ऐसा धमाल मचाया है कि एक बार फिर से वह दर्शकों के पसंदीदा एक्टर बनते जा रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि एक्टर साउथ इंडस्ट्री में भी धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 06:19 PM IST
  • बॉबी देओल का कमाल अब साउथ इंडस्ट्री में भी दिखेगा
  • बॉबी देओल ने विलेन के रोल में भी सबको हैरान किया है
साउथ सिनेमा भी बॉबी देओल की खलनायकी का हुआ मुरीद, इस फिल्म में बनेंगे क्रूर मुस्लिम बादशाह

नई दिल्ली: बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के हिन्दी सिने प्रेमियों को अपना दीवाना बनाया है. हालांकि, उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब एक्टर को फिल्में ही मिलनी बंद हो गई थीं, लेकिन ओटीटी एक्टर के लिए जैसे कोई वरदान बनकर आया. उन्हें 'आश्रम' और 'लव हॉस्टल' जैसी वेब सीरीज में विलेन के तौर पर दर्शकों के सामने पेश किया गया. इसके बाद से ही एक्टर की किस्मत से ऐसी करवट की ली उनकी तारीफों की गूंज देश-विदेशों में सुनाई देने लगी.

खूंखार रोल में फिर दिखेंगे Bobby Deol

अब साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री भी बॉबी की खलनायकी पर फिदा हो गई है. अब खबर आई है कि उन्हें एक्टर अपमिंग फिल्म 'हरि हारा वीरा मल्लू' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में पवन कल्याण और निधि अग्रवाल को लीड रोल में देखा जाएगा. यह एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है. कहा जा रहा है कि इसमें एक्टर एक बार फिर से खूंखार रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉबी देओल ने शुरू की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में बॉबी देओल मुग्रल सम्राट औरंगजेब की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इसकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. खबरों की माने तो फिल्म का सेट थोटा थारानी ने डिजाइन किया है, इस 17वीं शताब्दी का बनाया गया है. इस फिल्म में पहली बार बॉबी देओल इस तरह के मुगल शासक के किरदार में देखा जाएगा. फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए बेताब हैं.

इन फिल्मों में नजर आने आएंगे बॉबी देओल

गौरतलब है कि बॉबी देओल के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. फिलहाल वह अपनी सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 3' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं. इसके अलावा उन्हें 'पेंटहाउस' और 'श्लोक द देसी शेरलोक' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Pathaan OTT Release: विवाद के बावजूद करोड़ों में बिके 'पठान' के राइट्स, इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी शाहरुख खान की फिल्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़