'Black Panther: Wakanda Forever' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिले इतने व्यूज

'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 172 मिलियन व्यू मिले. आपको इस ट्रेलर से जुड़ी खास जानकारी बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 11:59 PM IST
  • ब्लैक पैंथर के ट्रेलर ने मचाया धमाल
  • ट्रेलर को मिले 24 घंटे में 172 मिलियन व्यू
'Black Panther: Wakanda Forever' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिले इतने व्यूज

नई दिल्ली: 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' 'Black Panther: Wakanda Forever' के ट्रेलर को पहले 24 घंटों में 172 मिलियन बार देखा जा चुका है. मार्वल के एक करीबी सूत्र ने 'वेरायटी' को दर्शकों की संख्या की पुष्टि की.

ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

'वैराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार, 'वकांडा फॉरएवर' के टीजर की दर्शकों की संख्या 2017 में मिले मूल 'ब्लैक पैंथर' टीजर के 88 मिलियन व्यूज से लगभग दोगुनी है.

टीजर ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी, जिसमें 'ब्लैक पैंथर' से संबंधित विषयों पर 893,000 से अधिक उल्लेख हैं. हैशटैग-वकांडाफॉरएवर ने लगातार पांच घंटों से अधिक समय तक नंबर 1 ट्रेंडिंग स्पॉट रहा.

महज 24 घंटे में 172 मिलियन व्यूज

अपने पहले 24 घंटों में इसे 172 मिलियन बार देखा गया, 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' टीजर और 'थोर: लव एंड थंडर' टीजर जैसे शीर्षकों के बाद एक स्टैंडअलोन मार्वल फिल्म के लिए शीर्ष ट्रेलर लॉन्च में से एक बन गया.

कॉमिक-कॉन के हॉल एच में टीजर दिखाए जाने से पहले, निर्देशक रयान कूगलर और फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी के कई सदस्यों ने फिल्म को पेश करने और दिवंगत चाडविक बोसमैन की विरासत पर चर्चा करने के लिए मंच साझा किया, जिन्होंने मूल 2018 'ब्लैक पैंथर' का नेतृत्व किया था. बोसमैन की 2020 में कोलन कैंसर से मौत हो गई थी.

कूगलर ने लोगों से कहा, 'इसका पालन करना कठिन होगा, लेकिन हम कोशिश करेंगे.' 'लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इसे भी पढ़ें- नित्या मेनन शादी को लेकर कर दिया ये बड़ा खुलासा, 'मैं शादी नहीं कर रही'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़