जब श्वेता तिवारी बनीं मनोज तिवारी के तलाक की वजह, एक्ट्रेस के कहने पर मुंडवा दी थी मूंछ

Manoj Tiwari Birthday: मनोज तिवारी की पर्सनल लाइफ पर तब संकट गहराया जब उनकी पहली पत्नी ने उनसे तलाक की फरमाइश कर दी. मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उन्हें तलाक देना ही सही समझा.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Feb 1, 2023, 08:46 AM IST
  • मनोज तिवारी ने पहली पत्नी को दिया था तलाक
  • दूसरी शादी के लिए बेटी ने समझाया
जब श्वेता तिवारी बनीं मनोज तिवारी के तलाक की वजह, एक्ट्रेस के कहने पर मुंडवा दी थी मूंछ

नई दिल्ली: 'रिंकिया के पापा' के नाम से मशहूर, जिनकी आवाज में आज भी 'जिया हो बिहार के लाला' गाना सुनकर लोग झूम उठते हैं. जो एक्टर, सिंगर होने के अलावा अब राजनीति में अपने पांव जमा चुके हैं. आज उन्ही धुरंधर मनोज तिवारी पर बात की जाएगी. मनोज तिवारी जब बिग बॉस के घर पर थे तो डॉली बिंद्रा के चीखने चिल्लाने से भी नहीं घबराए. बस थोड़ा ऑमलेट के शौकीन हैं. अपनी जिंदगी में मनोज तिवारी सिर्फ एक ऐसी चीज थे जो करना नहीं चाहते थे और वो थे तलाक. पहली पत्नी से तलाक का गहरा सदमा उन्हें हुआ था. वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे.

मनोज तिवारी का तलाक

2012 में रानी तिवारी से मनोज तिवारी का तलाक हो गया. रानी अकेली नहीं गई वो अपने साथ ऋति को भी ले गईं. मनोज तिवारी हमेशा ये कहते कि वो अपनी पत्नी के आग्रह पर ही अलग हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी को एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से काफी परेशानियां थीं.बिग बॉस 4 में दोनों एक साथ दिखाई दिए थे. साथ में दोनों ने कई फिल्मों में काम भी किया. बिग बॉस के घर में तो श्वेता के कहने मात्र पर मनोज तिवारी ने अपनी मूंछे मुंडवा दी थी.

दूसरी शादी से खुश

रानी तिवारी कौ मनोज तिवारी की ये दोस्ती खास पसंद नहीं आई. खैर दोनों अलग हो चुके हैं. मनोज तिवारी ने दूसरी शादी सुरभि तिवारी से की. सुरभि भी पेशे से सिंगर है. दोनों ने साथ में एक गाने में काम किया है. मनोज की बेटी जिया ने ही अपने पिता को दूसरी शादी के लिए कहा.अब सुरभि ना केवल उनकी अर्द्धांगिनी हैं बल्कि उनके काम में भी उनका हाथ बटाती हैं.

बेटी भी हैं सिंगर

मनोज तिवारी और सुरभि की एक बेटी भी है. मनोज तिवारी अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ चुके हैं. वहीं बात करें मनोज तिवारी की बड़ी बेटी ऋति की तो वो भी अपने पिता की ही तरह बेहतरीन सिंगर हैं. वो इंग्लिश में गाने गाना पसंद करती हैं. यहां तक कि मनोज तिवारी की सबसे छोटी बेटी का नाम भी ऋति ने ही सुझाया था. मनोज तिवारी अपनी बेटियों से बेहद प्यार करते हैं. वो अपनी बेटी की कामयाबी से बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़