Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने क्यों नहीं कि अब तक शादी? ज्योतिषी कंटेस्टेंट ने किया किया बड़ा दावा

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है. अब शो की कंटेस्टेंट ने दावा किया है कि आखिर किस वजह से सलमान अब तक सिंगल हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 11:16 AM IST
  • सलमान खान की लव लाइफ पर की बात
  • बेबिका धुर्वे ने की शो में की ऐसी भविष्यवाणी
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने क्यों नहीं कि अब तक शादी? ज्योतिषी कंटेस्टेंट ने किया किया बड़ा दावा

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग के कारण 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) को लेकर भी काफी बज बना हुआ है. सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है. शो के पहले दिन ही कंटेस्टेंट पुनीत सुपरस्टार को उनकी हरकतों के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, लेकिन हाल ही में पुनीत ने सलमान खान की लव लाइफ पर बात करते हुए कहा था कि सलमान के पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. अब शो में कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने भी दबंग खान की लव लाइफ पर बात की है.

Salman Khan के सिंगल होने की भी बताई वजह

टीवी एक्ट्रेस और ज्योतिषी बेबिका धुर्वे ने बताया है कि आखिर क्यों सलमान खान आज भी सिंगल हैं? दरअसल, बीते एपिसोड में एक फेस-रीडिंग सेशन के दौरान बेबिका की जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के साथ काफी बहस हो गई. हालांकि, बाद में मनीषा रानी ने स्थिति को संभालने की कोशिश करते हुए सभी को शांत करवाया. यहां मनीषा ने बेबिका ने पूछा कि उन्होंने जो भी जिया के बारे में वह सच है? इस पर बेबिका ने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि उनकी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होगी.

ज्योतिष विद्या को परखने के लिए पूछे सवाल

मनीषा ने बेबिका की ज्योतिष विद्या को परखने के लए उनसे पूछा कि सलमान खान अभी तक क्यों सिंगल हैं? मनीषा ने पूछा, 'क्या ये सच है कि सलमान को प्यार में धोखा मिला है?' बेबिका ने तुरंत जवाब दिया, 'भयंकर वाला.' बेबिका ने आगे कहा, 'सलमान को एक घरेलू लड़की चाहिए. वह बाहर से जितने रफ दिखते हैं, अंदर से उतने सॉफ्ट हैं. वह ऐसी लड़की चाहते हैं जो उनका घर संभालें, माता-पिता की सेवा करें और वह जब भी घर आएं तो दो मीठी बातें करके दिनभर का तनाव उनका दूर कर दें.'

इस कारण हुई थी बेबिका और अभिषेक की बहस

गौरतलब है कि कुछ दिनों से बेबिका, आलिया सिद्दीकी और आकांशा पुरी बिग बॉस जेल में है. इस दौरान घर के सभी सदस्यों के साथ एक फेस-रीडिंग सेशन रखा गया, जिसके बाद बेबिका को आजादी मिल गई. टास्क के दौरान बेबिका ने अभिषेक मल्हान को लेकर कहा कि वह एक बुद्धिमान कंटेंट क्रिएटर हैं, लेकिन उनका कंटेंट दूसरों से कॉपी होता है. सिर्फ इतना ही नहीं बेबिका ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारने की अपनी भावना भी व्यक्त की, जिसकी वजह से दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ गई.

ये भी पढ़ें- जब 'हत्यारे की बहन' कही जाने लगीं शफक नाज, 'डरावने' अनुभव पर झलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़