Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस 16' का ये चहीता कंटेस्टेंट बनेगा शो का हिस्सा, और दिलचस्प होगा सफर

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान की होस्टिंग वाले शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को लेकर लगातार काफी चर्चा बनी हुई है. शो में कई तरह के ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट को लेकर ताजा खबरें आने लगी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2023, 07:26 PM IST
  • सलमान खान के शो में होने जा रही है नई एंट्री
  • एक बार फिर से अब्दु रोजिक मनाएंगे धमाल
Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस 16' का ये चहीता कंटेस्टेंट बनेगा शो का हिस्सा, और दिलचस्प होगा सफर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Bos OTT 2) इस समय काफी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी शो में काफी धमाल देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपनी जगह बनाए रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, बिग बॉस इनके साथ कब क्या खेल रच दें इसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा पा रहा है. खैर, इन सबके बीच अब शो के वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट का नाम सामने आने लगा है. ये वो कलाकार है जो 'बिग बॉस 16' में भी नजर आ चुका है.

Abdu Rozik बनेंगे नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट

दरअसल, हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मशहूर सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोजिक इस रियलिटी शो नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इस खबर ने अब अब्दु और बिग बॉस के फैंस के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. 'बिग बॉस 16' में भी अब्दु को लोगों ने खूब प्यार दिया था. ऐसे में उनका फिर से इस नए सीजन का हिस्सा बनना काफी दिलचस्प होने वाला है.

बेहद एक्साइटेड हैं अब्दु रोजित

बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री करने को लेकर अब्दु ने कहा, 'मैं वास्तव में 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आकर बहुत खुश हूं. मैं वहां एक बार फिर से सभी लोगों का मनोरंजन करुंगा. 'बिग बॉस ओटीटी 2' ट्रेंड कर रहा है, और मैं अपने पसंदीदा भाईजान सहित सभी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता.' 

हर रात 9 बजे स्ट्रीम होता है नया एपिसोड

अपनी खुशमिजाजी और मनोरंजन के लिए पहचाने जाने वाले अब्दु रोजिक रियलिटी शो में अपनी उपस्थिति से बिग बॉस के घर के अंदर एक नई कहानी शुरू करेंगे. अब्दु को घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स का कैसा रिएक्शन होने वाला ये तो वक्त ही बताएगा. गौरतलब है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला डिजिटल शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' रोजाना रात 9 बजे नए एपिसोड के साथ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: 'गदर 2' का पहला गाना हुआ रिलीज, फिर दिखा वो 22 साल पुराना एहसास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़