हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

Gori Nagori Attacked: बिग बॉस फेम गोरी नागोरी को लेकर बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. डांसर के साथ मारपीट हुई है. नागोरी के अनुसार यह सब उनके जीजा जावेद हुसैन की साजिश है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2023, 09:54 PM IST
  • बिग बॉस फेम गोरी संग हुई मारपीट
  • डांस ने जीजा पर लगाया आरोप
हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी संग हुई मारपीट, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

नई दिल्ली Gori Nagori Attacked:  बिग बॉस फेम गोरी नागोरी को लेकर बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है. गोरी 22 मई को अपनी बहन की शादी में पहुंची थी. शादी अजमेर के किशनगढ़ के हेली मैक्स होटल में थी, जहां उनके साथ बुरी तरह से मारपीट हुई. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

नागोरी के साथ हुई मारपीट 
गोरी की बड़ी बहन की शादी में वह अपने मैनेजर और दोस्तों के साथ अजमेर पहुंची थी. लेकिन वह किसी बात से उनका जीजा जावेद हुसैन के साथ झगड़ा हो गया था. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. नागोरी के अनुसार यह सब उनके जीजा जावेद हुसैन की साजिश है. 

बाल खींचकर पीटा गया 
गोरी बताती है कि मुझे बाल खींचकर पीटा गया. मेरे कई साथियों को भी चोट आई है. मेरे मैनेजर बुरी तरह से घायल हो गए. बाउंसर का सिर फट गया. जब गोरी रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस ने उनके साथ सेल्फी लेकर घर भेज दिया. मदद न मिलने पर गोरी नागोरी ने मुख्यमंक्षी अशोक गहलोत से गुहार लगाई है. पुलिस पर केस न दर्ज करने आरोप लगाया. 

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द 

गोरी नागोरी ने पुलिस वालों से मदद की गुहार लगाई थी. लेकिन जब पुलिस से मदद नहीं मिली, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर घटना के बारे में विस्तार से बताया है. उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद मांगी है. 

कौन है गोरी नागोरी 
गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. वह अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. हरियाणा में उन्हें शकीरा के नाम भी जाना जाता है. गोरी सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में भी नजर आई थी. 

इसे भी पढ़ें:  पॉप-स्टार औरा ने गाया मिथुन चक्रवर्ती का सॉन्ग, 'जिमी जिमी' को दिया कोरियन टच 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़