Dance Deewane 2: 'बेखयाली' सुनते ही अभिषेक कुमार को आ गई एक्स की याद!

Dance Deewane 2: डांस दीवाने के मंच पर इस हफ्ते बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स नजर आने वाले हैं. शो में अभिषेक भी पहुंचे हैं, जहां उन्हें फिर से ईशा मालवीय की याद आ गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 06:30 PM IST
    • डांस दीवाने के मंच पर पहुंचे बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट
    • अभिषेक ने किया इन कंटेस्टेंट को सपोर्ट
Dance Deewane 2: 'बेखयाली' सुनते ही अभिषेक कुमार को आ गई एक्स की याद!

नई दिल्ली: Dance Deewane 2: 'बिग बॉस 17' खत्म हुए काफी समय हो गया है लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, अब शो के कंटेस्टेंट्स कलर्स टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने में नजर आने वाले हैं. शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. इस बीच एक प्रोमो आया है जिसमें बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को याद करते नजर आए हैं. 

डांस दीवाने में अभिषेक को फिर आई ईशा मालवीय की याद

शो से सामने आए प्रोमो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार समेत कई कंटेस्टेंट्स डांस दीवाने के मंच पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते दिख रहे हैं. डांस दीवाने में अभिषेक कुमार गौरव और नितिन को सपोर्ट करने पहुंचे. प्रोमो में आगे देखने को मिला है कि गौरव और नितिन अपनी परफॉर्मेंस देते हैं. इसके बाद गौरव और नितिन होस्ट भारती सिंह के साथ 'बेखयाली' गाना गाते नजर आते हैं. ये रोमांटिक गाना सुनते ही अभिषेक को ईशा मालवीय की याद आ जाती है. वो कहते हैं कि-' एक्स की याद आ गुई मुझे ये सुन कर'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तीन देवियों के लिए अंकित और विक्की लाए गिफ्ट

इसके अलावा अंकिता और विक्की डांस दीवाने की तीन देवियों के लिए गिफ्ट भी लेकर आए हैं. अंकिता और विक्की तीन देवियों को सपोर्ट करने शो में पहुंचे है. उन्होंने गिफ्ट दिखाते हुए बताया है कि वो उनके लिए चांदी के सिक्के लेकर आए हैं, जिसपर तीन देवियां बनी हुई हैं. बताते चलें कि, डांस दीवाने को इस बार माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज कर रहे हैं. वहीं, शो की होस्ट भारती सिंह है. ये शो शनिवार और रविवार को रात 9 बजे कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होता है. शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस बार शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Queen Sequel: 'क्वीन' की सक्सेस के बाद विकास बहल बनाने जा रहे 'क्वीन 2' का सीक्वल! बोले- 'स्क्रिप्ट तैयार है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़