Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और मनारा की लगाई क्लास, करण जौहर ने वीकेंड के वार में कही ये बात...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट करेंगे. करण जौहर अंकिता और मनारा की जमकर क्लास लगाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 08:49 PM IST
  • करण जौहर करेंगे शो होस्ट
  • अंकिता-मनारा की लगाई क्लास
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और मनारा की लगाई क्लास, करण जौहर ने वीकेंड के वार में कही ये बात...

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 वीकेंड के वार में सलमान खान की जगह करण जौहर शो होस्ट करेंगे. सोशल मीडिया पर नया प्रोमो सामने आया है. इस वीडियो में करण जौहर घरवालों की क्लास लगा रहे हैं. आइए जानते हैं वीकेंड के वार में क्या-क्या देखने को मिलेगा. 

अंकिता लोखंडे पर बरसे करण 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर और अंकिता के बीच की दोस्ती में मननुटाव हो गया है. मुनव्वर खुद को नजरअंदाज महसूस करते हैं. अंकिता मनारा के साथ अपने मुद्दों पर खुलकर बात कती है. मुनव्वर उनके बर्ताव पर चर्चा करने से बचते हैं. 

अंकिता ने खोया आपा 
करण जौहर ने अंकिता लोखंडे से पूछा क्या आपने इसलिए कदम पीछे खींच लिया क्योंकि मुनव्वर का ध्यान अभी सारा मन्नारा की तरफ है. अंकिता ने जवाब दिया एक इंसान के तौर पर मैं बहुत भावुक हूं. करते हैं मैं ऐसा हूं, मैं इमोशनल हूं ये सब तो हम सिर्फ सुनते हैं, आपकी हरकतों से ये गुण नहीं दिखते हैं. अंकिता अपना आपा खोते हुए बोलती है कि सर मुनव्वर से दूर रहने की मेरी वजह यह है कि मैं पजेसिव हूं. तो फिर आप ये बात आप कॉन्फिडेंस से कहो. 

मनारा की लगाई क्लास 
करण जौहर ने मनारा चोपड़ा की क्लास लगाई. करण ने कहा कि आपका केवल एक ही काम है अपनी दोस्ती का वैलिडेशन मांगना. करण ने अनुराग को नॉमिनेट किए जाने के बाद मुनव्वर फारुकी के लिए स्टैंड न लेने के लिए भी मनारा की क्लास लगाई. 

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़