Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने शो से बाहर आते ही मन्नारा चोपड़ा पर किया गुस्सा, बोलीं- वो यही डिजर्व करती हैं

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद ईशा मालविया ने खुलकर बात की है. उन्होंने मन्नारा संग अपनी लड़ाई पर कहा कि वह यही डिजर्व करती हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Jan 23, 2024, 02:15 PM IST
  • ईशा मालवीय ने मन्नारा पर किया गुस्सा
  • ईशा ने मन्नारा के लिए कही ये बात
Bigg Boss 17: ईशा मालवीय ने शो से बाहर आते ही मन्नारा चोपड़ा पर किया गुस्सा, बोलीं- वो यही डिजर्व करती हैं

नई दिल्ली:  'बिग बॉस 17' से एविक्ट हुईं ईशा मालविया का टॉर्चर टास्क के बाद मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई लड़ाई को लेकर कहना है कि वह यही डिजर्व करती हैं. टॉर्चर टास्क के बाद हुईं एक लड़ाई में ईशा, आयशा खान, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे मन्नारा पर अपमानजनक कमेंट करते नजर आए.
विक्की ने कहा कि वह उसकी (मुनव्वर) गोद में बैठकर 'अच्छा महसूस' कर रही है और उसे 'चीप' टैग दिया. ईशा और अंकिता ने 'थप्पड़ मारूंगी' और 'विक्की भाई की मोजे सूंघ ले' जैसी बातें कही.

मन्नारा को लेकर कही ये बात 
यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अन्य महिला पर इस तरह के कमेंट करना सही है, ईशा ने आईएएनएस से कहा, ''मैं ऐसा नहीं सोचती, लेकिन मैंने ये सभी शब्द मन्नारा को कहे थे. वह घर के अंदर किसी भी लड़की के करेक्टर पर कुछ भी बोलती है, इसलिए वह भी ऐसा ही कुछ डिजर्व करती है.'' मन्नारा के अलावा ईशा की शो में अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार से काफी लड़ाई हुई थी.

'बिग बॉस 17' की शुरुआत में, दोनों करीब आते दिख रहे थे, लेकिन उनके करंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ ज्यूरेल की एंट्री के बाद, चीजों ने अलग मोड़ ले लिया.
अगर समर्थ ने शो में एंट्री नहीं की होती तो क्या आज वह और अभिषेक अच्छे दोस्त होते? एक्ट्रेस ने कहा, "नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता. हमारा कॉर्डियल बॉन्ड होता.''

अभिषेक के लिए कही ये बात 
उन्होंने कहा कि अभिषेक ने कभी उनका सपोर्ट नहीं किया और यह सब कैमरे के लिए था. ''उसने कभी मेरा सपोर्ट नहीं किया. यह सिर्फ कैमरे के लिए था और बिल्कुल फेक था. मैं उस व्यक्ति को जानती हूं. मैं 1 साल से अधिक समय से उसके साथ थीं. इसलिए मैं उसे अंदर-बाहर दोनों तरफ से जानती हूं.'' शो में अपने अतीत और वर्तमान को देखते हुए, क्या ईशा को शो मेकर्स द्वारा निशाना बनाए जाने का एहसास हुआ?

पर्सनल लाइफ को लेकर कही ये बात 
ईशा ने कहा, ''शो में मुझे टारगेट किया गया, ऐसा मुझे कभी नहीं लगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी पर्सनल लाइफ को दिखाना अनावश्यक था, लेकिन मैंने इसे अच्छे तरीके से संभाला.'' ईशा को लगता है कि इस समय शो में अंकिता ही रियल है. उन्होंने कहा: ''अंकिता बिल्कुल रियल है. वह इस बारे में काफी क्लीयर है कि वह कैसा महसूस करती है. इसलिए, मेरे लिए वह इस समय घर के अंदर सबसे रियल इंसान हैं.''

इनपुट-आईएएनएस

ट्रेंडिंग न्यूज़