Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरे ईशा मालवीय के पिता, बताई क्या है गलती

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है. इस दौरान ईशा के पिता आते हैं. उन्होंने बेटी को अभिषेक को पोक नहीं करना चाहिए. आप लोगों ने उसे पोक किया जो कि गलत था.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 14, 2024, 07:33 PM IST
  • अभिषेक के सपोर्ट में बोले ईशा के पिता
  • बेटी से बोले पोकिंग करना गलत था
Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के सपोर्ट में उतरे ईशा मालवीय के पिता, बताई क्या है गलती

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में फैमिली वीक चल रहा है. इस कड़ी में ईशा मालविया के पिता ने शो में एंट्री की. उन्होंने इस दौरान ईशा से बात करते हुए उस घटना का जिक्र किया, जिसमें अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था. 

ईशा के पिता ने दिया अभिषेक का साथ 

पिता-बेटी की जोड़ी के बीच इमोशनल मोमेंट के बाद, ईशा के पिता ने घटना के बारे में बात करते हुए उससे अभिषेक को पोक न करने के लिए कहा. ईशा के पिता ने कहा: "तुम्हें वह नहीं करना चाहिए था जो तुमने किया, हर चीज की एक सीमा होती है, खासकर पोकिंग की. आप लोगों ने उसे बहुत पोक किया और यह गलत है. बहुत गलत बात है ये.'' ईशा उनसे सहमत हुईं और वादा किया कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेंगी. 

सर्मथ के साथ की चर्चा 
 ईशा के पिता और समर्थ को थेरेपी रूम के अंदर बुलाया गया. ईशा के पिता ने समर्थ से कहा कि वह ईशा के मामलों में न पड़ें और शो में अपना गेम खेलें. ईशा को भी अभिषेक की मां के साथ थेरेपी रूम के अंदर बुलाया गया, जहां दोनों को शो के अतीत के बारे में चर्चा करते देखा गया. 

ईशा को दी ये सलाह 
उन्होंने कहा कि यह सब बाहर के लोगों को दुख पहुंचा रहा है. शो में बाहरी मुद्दों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है. उनकी मां ने ये भी कहा था कि अगर ईशा को अभिषेक को शो में देखना पसंद नहीं है तो उन्हें अभिषेक से इग्नोर करना चाहिए. 

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding Reception: आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जया बच्चन की पैप से फिर हुई अनबन, ये सितारे भी आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़