Bigg Boss 17: Ankita Lokhande पर भड़के Vicky Jain, Munawar संग दोस्ती को लेकर कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जब से एंट्री की है दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है, वहीं एक बार फिर दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 03:27 PM IST
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई
  • मुनव्वर को लेकर विक्की जैन ने पत्नी से कही ये बात
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande पर भड़के Vicky Jain, Munawar संग दोस्ती को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में एंट्री लेने के बाद से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में खटास आ गई है. दिन पर दिन ये खटास बढ़ती जा रही है. फैमिली वीक के दौरान दोनों की मां ने उन्हें समझाया था कि दोनों के बीच काफी लड़ाई हो रही है जो कि अच्छी नहीं है. लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच अक्सर बहस हो जाती है. एक बार फिर दोनों के बीच लड़ाई हुई है. 

अंकिता और विक्की की लड़ाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 17 में फैमिली वीक के बाद अंकिता की मां ने कई इंटरव्यू दिए. जब वह विक्की और अंकिता से मिली तो तसल्ली हो गई दोनों के बीच बहुत प्यार है बस छोटी-मोटी नोकझोंक है. जो कि हर रिश्ते में होना कॉमन है. वहीं बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो सामने आया है इस वीडियो में अंकिता और विक्की आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता विक्की को बोलती है कि वह इनसिक्योर है. 

विक्की ने कही ये बात 
विकी अंकिता से पूछता है कि मेरे में क्या प्रॉब्लम हो रही है. अंकिता रोते हुए बोलती है कि इस रिश्ते में कंपैशन की कमी है. उस पर प्रॉब्लम है. विक्की बोलते हैं कि जब आप मुनव्वर का हाथ पकड़ती थी हम करती थी तब मुझे भी ऐसा ही बिहेव करना चाहिए था. आपके रिश्ते पवित्र और मेरे सब खराब. इस पर अंकिता बोलता ही कि मैं इनसिक्योर हूं. विक्की गुस्से में बोलता है हद हो गई यार सब कर-करके मैं थक गया. इसके बाद अंकिता भी चिल्लाती है मैं भी थक गई हूं सब कर-करके. विक्की बोलता है कुछ नही यिा है. सच बोलूंगा तो सुन नहीं पाएगी. 

दोनों में अक्सर होती है लड़ाई 
अंकिता और विक्की में पहली बार लड़ाई नहीं हुई है. इससे पहले भी दोनों कई बार लड़ चुके हैं. हाल ही में अंकिता और विक्की के बीच मन्नारा को लड़ाई शुरू हुई थी. दरअसल अंकिता को विक्की का मन्नारा के साथ दोस्ती करना पसंद नहीं था. जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी. 

इसे भी पढ़ें-  Fighter Trailer Out Now: 'फाइटर' के ट्रेलर में दिखा पुलवामा अटैक का दर्दनाक मंजर, लोगों के रोंगटे हुए खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़