Bigg Boss 17: सुशांत का नाम लेने पर अंकिता की मां ने जताई नाराजगी, तुम्हारे ससुराल वाले...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. अंकिता मां शो में आकर अंकिता को सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने के लिए मना करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 08:35 PM IST
  • सुशांत के बारे मत करों बातें
  • अंकिता की मां कही ये बात
Bigg Boss 17: सुशांत का नाम लेने पर अंकिता की मां ने जताई नाराजगी, तुम्हारे ससुराल वाले...

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे  इन दिनों काफी चर्चा में हैं. विक्की जैन के साथ उनकी लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है. अंकिता और विक्की की काफी लड़ाई होती है जिसके बाद दोनों एक दूसरे का अपमान किया है. 

मां ने दी सलाह 

फैमिली वीक के दौरान अंकिता की मां घर आती है जिसके बाद वह उन्हे अतीत के बारे में न बोलने के लिए बोलती है. उन्होंने सुशांत का नाम तो नहीं लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहिए. वह काफी कुछ बोलती है. अंकिता हैरान हो गई और पूछा क्या वह हमेशा उनके बारे में बात करती रहती हैं. 

विक्की के परिवार को अच्छा नहीं लगता है 
एक्ट्रेस की मां ने उनसे कहा कि वह उसके बारे में बात करती रहती हैं विक्की के परिवार को यह अच्छा नहीं लगता है. अंकिता ने उनसे कहा कि वह सुशांत के बारे में इसलिए बोलती हूं क्योंकि अभिषेक कुमार और मुनव्वर उन्हें पसंद करते हैं. अंकिता की मां बोलती है कि विक्की भले ही समझ रहा है लेकिन उसके परिवार को यह पसंद नहीं है. 

अंकिता ने दी सफाई 
अंकिता पूरे मामले में सफाई देने की कोशिश की है. उन्होंने आगे कहा कि मैं कभी भी सुशांत के बारे में इतनी बातें नहीं की हैं. वह तो मुनव्वर और अभिषेक उसके बारे में पूछते हैं. अभिषेक सुशांत का बहुत बड़ा फैन है. मैं बस बताती हूं कि वह किनता टैलेंटेड था. अंकिता अपनी मां की बाते सुनने के बाद बोलती है कि वह आगे इस तरह की बाते नहीं करेंगी. 

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़