Bigg Boss 16 MC Stan: एमसी स्टैन ने इस मामले में विराट कोहली को भी दी मात, ये आंकड़े उड़ा देंगे होश

एमसी स्टैन 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद से ही घर-घर में मशहूर हो गए हैं. रैपर ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीता. अब पॉपुलैरिटी के मामले में भी स्टैन बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ने लगी हैं. हाल ही में सामने आए आंकड़ों ने सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 15, 2023, 10:11 PM IST
  • एमसी स्टैन ने कई बड़ी हस्तियों को पछाड़
  • विराट कोहली पर भारी पड़ गए एमसी स्टैन
Bigg Boss 16 MC Stan: एमसी स्टैन ने इस मामले में विराट कोहली को भी दी मात, ये आंकड़े उड़ा देंगे होश

नई दिल्ली: एमसी स्टैन ने 'बिग बॉस 16' का विनर बनकर हर किसी को हैरान कर दिया. बेशक घर बैठे लोगों ने एक रैपर की जीत की कल्पना भी न की हो, लेकिन स्टैन ने उन्हें इतने वोट्स किए की बड़े-बड़े कलाकारों को पीछे छोड़ दिया. शो को अपना विनर मिले बेशक 2 दिन बीत गए हैं, लेकिन स्टैन अब भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और अगर अब बात उनकी पॉपुलैरिटी की कर ही रहे हैं तो ये भी बता दें कि हाल ही में स्टैन ने अपनी लोकप्रियता से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को भी मात दे दी है.

स्टैन की पॉपुलैरिटी के आगे फीकी पड़ीं हस्तियां

अब शायद आप भी ये सुनकर हैरान हो गए होंगे. तो चलिए अब बताते हैं कि कैसे स्टैन ने विराट सहित तेजस्वी प्रकाश और सिद्धार्थ शुक्ला को भी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, बिग बॉस 16 का खिताब जीतने के बाद स्टैन ने ट्रॉफी हाथ में सलमान खान के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MC STN (@m___c___stan)

उनकी इस फोटो पर अब तक 7 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसी के साथ स्टैन ने कई हस्तियों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं.

विराट कोहली की पोस्ट को मिले सिर्फ इतने लाइक्स

वहीं, विराट कोहली की हालिया पोस्ट पर सिर्फ अब तक 2.8 मिलियन लाइक्स आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि विराट उन हस्तियों में से हैं, जिनके सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ऐसे में स्टैन का उन्हें इस मामले में मात देना फैंस के लिए भी थोड़ा हैरान करने वाला है.

स्टैन ने दी सिद्धार्थ शुक्ला और तेजस्वी प्रकाश को मात

दूसरी ओर बिग बॉस के पिछले कुछ सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे विनर्स की बात करें तो 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी जीतने वाले दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की विनिंग फोटो पर 1.1 मिलियन लाइक्स आए थे.

वहीं, तेजस्वी प्रकाश की विनिंग पर भी करीब 1.3 मिलियन लाइक्स ही आए हैं. अब बिग बॉस 16 जीतने के बाद स्टैन की पॉपुलैरिटी और बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर कैमरे में कैद हुआ हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़