कास्टिंग काउच पर बोले 'बिग बॉस 16' के शिव ठाकरे, खुलासों से उड़ा दिए होश

Shiv Thakare On Casting Couch: शिव ठाकरे ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कई बार उन्हें भी इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, लेकिन हर बार इससे बच निकलते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2023, 02:26 PM IST
  • शिव ठाकरे ने कास्टिंग काउच प की बात
  • 'बिग बॉस 16' से सुर्खियों में शिव ठाकरे
कास्टिंग काउच पर बोले 'बिग बॉस 16' के शिव ठाकरे, खुलासों से उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: शोबिज की दुनिया दूर से हमेशा ही बहुत चकाचौंध भरी लगती है. हालांकि, इसके भीतर की सच्चाई वही लोग जानते हैं जो इसके साथ जुड़े हुए हैं. पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में खासतौर पर कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए जा रहे हैं. अब 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के फर्स्ट रनर-अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) अपने उस बुरे दौर को याद कर ऐसा खुलासा किया है कि सभी दंग रहे हैं.

Shiv Thakare को मिल रही है सफलता

शिव ठाकरे को बिग बॉस के कारण देशभर में एक अलग पहचान मिल चुकी है. एक्टर की लगातार सफलता मिलती जा रही है, जिसके कारण वह एक के एक बाद अपने सभी सपने पूरे कर रहे हैं. हाल ही में शिव ने लग्जरी कार टाटा हैरियर खरीदी. इसके अलावा उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट भी खोला है. अब शिव ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है.

शिव ठाकरे ने कास्टिंग काउच पर की बात

शिव ठाकरे ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने बताया, 'मैं एक बार आराम नगर में ऑडिशन के लिए गया था और वह मुझे बाथरूम में ले गया और कहा, 'यहां पर मसाज सेंटर है.' मुझे ऑडिशन और मसाज सेंटर के बीच कोई संबंध नहीं दिखाई दिया. उन्होंने मुझसे कहा, 'आप एक बार आओ ऑडिशन के बाद आप यहां वर्कआउट भी करते हो.' यह सुनते ही मैं वहां से भाग गया.'

महिला ने रात को 11 बजे ऑडिशन के लिए बुलाया

शिव ने आगे कहा, 'मैंने ऐसा महसूस किया है कि जब कास्टिंग काउच की बात आती है तो पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई भेदभाव नहीं किया जाता.' शिव ठाकरे ने कास्टिंग काउच के अपने दूसरे किस्से को याद करते हुए कहा, 'चार बंगलों में एक मैडम थीं. वह मुझे कहती थीं, 'मैंने इसको बनाया है.' उन्होंने मुझे रात के 11 बजे ऑडिशन के लिए बुलाया था.'

समझ आती है ऐसी बातें- शिव

शिव ने बताया, 'मैं इतना भी भोला नहीं हूं कि ये नहीं समझ पाऊंगा कि रात में क्या ऑडिशन क्या मतलब हैं. मैंने उनसे कहा कि मुझे कुछ काम है, मैं नहीं आ पाऊंगा. इस पर उस महिला ने कहा, 'काम नहीं करना? इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा' वगैरह-वगैरह. वो आपको डीमोटिवेट करेंगे और आपके साथ हेरफेर करेंगे, लेकिन मैं इससे कभी परेशान नहीं हुआ.'

'खतरों के खिलाड़ी 13' में दिख सकते हैं शिव

खबरों की मानें तो शिव ठाकरे जल्द ही रोहित शेट्टी की होस्टिंग वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में प्रियंका चहर चौधरी भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Bholaa Movie leaked : रिलीज के कुछ घंटे बाद ही HD क्वालिटी में हुई लीक फिल्म, मेकर्स को लगा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़