बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik की छोटे पर्दे पर होगी धमाकेदार एंट्री, इस सीरियल से करने जा रहे डेब्यू

Abdu Rozik: ताजिकिस्तानी सिंगर अब्जु रोजिक ने बिग बॉस 16 से भारत में काफी नाम कमाया है. सिंगर के बड़ी संख्या में फैन है, जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं. इस बीच खबर है कि अब्दु टीवी पर अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाते नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 27, 2023, 11:54 AM IST
  • सीरियल की दुनिया में अब्जु रोजिक की एंट्री
  • Bigg Boss 16 से सिंगर को मिली थी फेम
बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik की छोटे पर्दे पर होगी धमाकेदार एंट्री, इस सीरियल से करने जा रहे डेब्यू

नई दिल्ली: Abdu Rozik:  बिग बॉस 16 में अब्दु रोजिक ने अपने क्यूट अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया था. इसके बाद वे रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में गेस्ट बनकर दिखे थे. वहीं अब सिंगर हिंदी डेली शोज पर एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. जल्द ही वह  'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' में दिखाई देंगे. इस शो में शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में दिख रहे हैं.

इस शो में दिखेंगे अब्दु रोजिक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर ‘प्यार का पहला नाम: राधा मोहन’ शो में एंट्री करने वाले हैं. एक सूत्र ने बताया कि 'अपकमिंग ट्रैक में मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और तुलसी (कीर्ति नागपुरे) की बेटी गुनगुन (रीजा चौधरी) अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करेगी. दामिनी (संभाना मोहंती) अब्दु को गुनगुन को किडनैप करने के लिए भेजेगी.  जिसके बाद खुलासा होगा कि अब्दु के कैरेक्टर का इरादा गुनगुन को नुकसान पहुंचाना नहीं था, बल्कि वह पैसे के लिए दामिनी की बात मान रहा था. शो में सिंगर का कैमियो होगा.

जब भरी बंदूक से खेलने लगे थे अब्दू

अब्दु हाल ही में अपने दोस्त और मंडली सदस्य शिव ठाकरे को सपोर्ट करने के लिए वह केप टाउन पहुंचे थे. पिछले महीने मुंबई में अपने रेस्टोरेंट के लॉन्च पर भरी हुई बंदूक के साथ खेलने को लेकर अब्दु रोजिक के खिलाफ एफआईआर हो गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

हालाँकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कुछ लोग झूठ फैलाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. 

घटना का किया था खुलासा

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने घटना के बारे में बात करते हुए बताया था, 'लॉन्च के समय, मैंने एक सिक्योरिटी गार्ड से पूछा कि उसके पास जो बंदूक थी वह असली थी या नकली. उन्होंने इसे मुझे सौंप दिया और कहा, 'खुद ही देख लो.' मैंने इसे बमुश्किल कुछ सेकंड के लिए उसे अपने हाथ पर लिया था और फिर वापस कर दिया था.उसी वक्त किसी ने फोटोज ले ली और उन्हें वायरल कर दिया था.

इसे भी पढ़ें:  Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़