एक्टिंग के साथ फूड ब्लॉगिंग भी करेंगे Kartik Aaryan? लेटेस्ट पोस्ट में जताई ब्लॉगर बनने की इच्छा

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसी बीच उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. पोस्ट में एक्टर ने फ़ूड ब्लोगेर बनने की इच्छा जताई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 07:40 PM IST
    • फूड ब्लॉगर बनने की कार्तिक आर्यन की इच्छा
    • एक्टर की पोस्ट पर फैंस ने दिए अनोखे रिएक्शन
एक्टिंग के साथ फूड ब्लॉगिंग भी करेंगे Kartik Aaryan? लेटेस्ट पोस्ट में जताई ब्लॉगर बनने की इच्छा

नई दिल्ली: Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी खास एक्टिव रहते हैं. फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन हर किसी के चहेते हैं. पिछले कुछ समय से एक्टर 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर चंदू चैंपियन कलाकार ने कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया, इनके साथ उन्होंने फूड ब्लॉगर बनने की इच्छा व्यक्त की है. इसको लेकर फैंस ने तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि किस वजह से कार्तिक ने ये ख्वाहिश जताई है.

फूड ब्लॉगर बनना चाहते हैं कार्तिक

मौजूदा समय में कार्तिक आर्यन बैंगलोर में मौजूद हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई की तरफ आयोजित डब्लूपीएल 2024 (WPL 2024) की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए कार्तिक यहां पहुंचे हैं. इस कार्यक्रम के बाद अभिनेता शहर के सैर सपाटे पर निकले हैं और वहां के खाने-पीने का मजा लेते हुए दिखे हैं. इस मौके की तस्वीरों को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इन फोटो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और फेमस भोजनालयों को देखने के बाद सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जांऊ.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में 

कार्तिक आर्यन के फिल्मों की बात करें तो एक्टर ने 26 जनवरी को अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' का एक पोस्टर शेयर किया था. एक्टर लम्बे समय से इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक पर भी काफी मेहनत की है. बता दें, ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म निर्माता कबीर खान हैं. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में 'आशिकी 3' और 'भूल भुलैया 3' जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें-  Alia Bhatt: 'पोचर' ने रिलीज होते ही ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़