भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतने बेबाक अंदाज में कराया हॉट फोटोशूट

Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब एक बार फिर से मोनालिसा अपना अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 3, 2023, 06:26 PM IST
    • मोनालिसा की बोल्डनेस ने बढ़ाया पारा
    • बेहद हॉट अवतार में दिखाई दीं मोनालिसा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतने बेबाक अंदाज में कराया हॉट फोटोशूट

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी अदाकारी का जादू भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिन्दी टीवी शोज में भी चला चुकी है. एक्ट्रेस को अपने हर अंदाज के लिए फैंस का भरपूर प्यार मिला है. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हर दिन मोनालिसा का एक बेहद हॉट अवतार देखने को मिल जाता है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

कुछ देर पहले ही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेहद सिजलिंग फोटोशूट दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें भी तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ग्रे शेड की शॉर्ट शिमर ड्रेस ड्रेस कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल ग्लिटरी बेस,रेड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है.

मोनालिसा ने बरपाया कहर

मोनालिसा ने इस आउटफिट के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में व्हाइट ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने इस ग्लैमरस लुक को बहुत खूबसूरती से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग पोज दिए हैं. मोनालिसा इस लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस भी उनका ऐसा अवतार देख दंग रह गए हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

हर दिन हॉट अवतार दिखा रही हैं मोनालिसा

वैसे, इन दिनों मोनालिसा लगातार अपनी हॉटनेस का जादू फैंस पर चला रही हैं. एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पेज पर पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. वहीं, फैंस भी उनके लेटेस्ट वीडियोज और लुक्स के इंतजार में बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: क्या ईशान सामने खुल जाएगा सवि का राज? शो में आएगा दिलचस्प ट्वीस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़