भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ग्लैमरस लुक ने फिर किया मदहोश, ब्रालेट टॉप में बिखेरे जलवे

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का स्टाइलिश लुक हर दिन लोगों को दीवाना बना रहा है. अब फिर से उनकी नई फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 01:55 PM IST
  • मोनालिसा का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के ग्लैमरस लुक ने फिर किया मदहोश, ब्रालेट टॉप में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपने लुक्स की वजह से इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में फैंस को भी उनके नए लुक्स का इंतजार रहने लगा है. अब फिर से मोनालिसा ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है.

Monalisa ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिलता रहता है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

उन्हें यहां ऑरेंज कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मल्टी कलर्ड ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए घर के हर अलग-अलग हिस्सों में पोज दिए हैं.

काफी गॉर्जियस दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और गानों में ऑरेंज हूप ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने इस सिजलिंग लुक में अपनी अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. मोनालिसा यहां काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनकी इन अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी मोनालिसा

गौरतलब है कि मोनालिसा इस समय अपनी अगली वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरीज में मोनालिसा के साथ रश्मि देसाई भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों ही अदाकाराओं के फैंस इन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 55 साल की माधुरी दीक्षित ने चलाया हुस्न का जादू, कैमरे में कैद सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़