Drugs Case: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ी मुश्किलें! NCB ने दायर की चार्जशीट

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Drugs Case: अपनी शानदार कॉमेडी से सबको हंसाने वाली भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल ड्रग्स केस में भारती और हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 12:15 PM IST
  • भारती सिंह- हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ेंगी मुश्किलें
  • ड्रग्स केस में दायर की 200 पेज की चार्जशीट
Drugs Case: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ी मुश्किलें! NCB ने दायर की चार्जशीट

Bharti Singh Drugs Case: पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती हुई नजर आ रही है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रग्स केस में भारती और हर्ष के खिलाफ मुंबई एनसीबी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई है. इस मामले में अभी तक हर्ष और भारती की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान या फिर प्रतिक्रिया नहीं आई है. भारती और हर्ष के फैंस इस खबर को जान परेशान हो गए हैं. 

200 पेज की चार्जशीट 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारती सिंह और हर्ष के खिलाफ मुंबई कोर्ट में एनसीबी ने 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. 200 पेज की इस चार्जशीट में कपल ने ड्रग्स से जुड़ा ब्योरा दिया गया है. बता दें कि साल 2020 में कपल को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन कपल को कुछ समय बाद जमानत मिल गई थी. वहीं अब इस केस में एक बार फिर चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई है. 

क्या था मामला?
भारती सिंह और हर्ष को NCB ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था. छापेमारी के दौरान भारती और हर्ष के घर और ऑफिस से लगभग 86 ग्राम गांजा जब्त किया गया था. वहीं पूछताछ के दौरान कपल ने ड्रग्स के सेवन की बात की थी. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ड्रग्स केस पर NCB ने सख्ती बर्ती 
साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से NCB ने ड्रग्स मामले में सख्ती बर्थी थी. बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स पर NCB की गाज गिरी थी.  रिया चक्रवर्ती जैसे स्टार्स को इस मामले में हिरासत में लिया गया था. सारा अली खान और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ की गई थी. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस में फंस चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan Saree Look: साड़ी में दिखा सुहाना खान का बोल्ड अवतार, शाहरुख खान की बेटी ने फ्लॉन्ट की पतली कमर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़