'बालिका वधू' की आनंदी ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अविका गौर (Avika Gor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से अविका ने अपने नए फोटोशूट से सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 08:24 PM IST
  • अविका गौर का नया लुक भी चर्चा में है
  • अविका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'बालिका वधू' की आनंदी ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली अविका गौर (Avika Gor) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया था. अविका ने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी कई लोग उन्हें इस शो के ही किरदार 'आनंदी' के नाम से जानते हैं. अविका बेशक इस समय टीवी जगत से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. 

अविका ने शेयर की नए लुक झलक

अविका अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके फोटोशूट्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से अविका ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर से उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इस काफी हॉट दिख रही हैं अविका

इस बार इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के लिए अविका ने बेडरूम वीडियो शेयर किया है. इनमें उन्हें ब्राउन कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

यहां वह बेड पर लेट अलग-अलग पोज दे रही हैं और हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अविका ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है.  

अविका के लेटेस्ट वीडियो ने बढ़ाया पार

इस वीडियो में एक्ट्रेस न सिर्फ बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, बल्कि वह काफी हॉट भी लगी रही हैं. फैंस ने भी उनकी तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. अविका वीडियो में पहले से और ज्यादा फिट नजर आ रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहें.

इस फिल्म में दिखेंगी अविका

अविका के करियर की बात करें तो हिंदी टीवी शोज के अलावा वह कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब जल्द ही वह नागा चैतन्य के लीड रोल वाली तेलुगू फिल्म 'थैंक यू' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में उनका रोल क्या होगा इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं मुमताज की बेटी, इतने रिवीलिंग टॉप में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़