Prabhas Ki Shadi: सुपरस्टार प्रभास को मिली अपनी दुल्हनियां, जल्द लेंगे सात फेरे

Prabhas Ki Shadi:  तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास जल्द शादी के बंधन में बंध सकते है. खबरों के मुताबिक परिवार वाले जल्द ही उनकी शादी की ऑफिशयल अनाउंसमेंट करेंगे. इस खबर को सुनकर एक्टर के फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2022, 04:18 PM IST
  • 'बाहुबली' प्रभास के सिर जल्द सजेगा सेहरा
  • कई ऐक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है नाम
Prabhas Ki Shadi: सुपरस्टार प्रभास को मिली अपनी दुल्हनियां, जल्द लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: राधे श्याम फेम प्रभास दुनियाभर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. साउथ सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. लड़कियां प्रभास पर जान न्यौछावर करती हैं, लेकिन अब प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद उनकी फीमेल फैंस के दिल टूट सकते हैं. दरअसल एक्टर का परिवार इसी साल उनकी शादी कराने के मूड में हैं. 42 साल के हो चुके एक्टर के परिवार वाले चाहते है कि 2022 में ही उनका घर बस जाए. इतना ही नहीं जल्द ही इस खबर की अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी.

जल्द होंगे प्रभास के हाथ पीले

रणबीर- आलिया और नयनतारा की शादी के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री एक और बिग फेट वेडिंग के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पेन इंडिया स्टार प्रभास के इस साल हाथ पीले हो सकते है. एक्टर का परिवार उन्हें  शादी के बंधन में बांधने की लिए पूरी तैयारी कर चुका है. एक्टर के चाचा और अभिनेता कृष्णम राजू जल्द ही इस खबर को मीडिया के साथ शेयर करने वाले है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रभास के चाचा स्टार कृष्णम राजू ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान प्रभास की शादी की बात कही थी. उन्होंने बताया है कि प्रभास के लिए दुल्हनियां चुन ली गई है, जिसके बारे में आप सभी को जल्द ही जानकारी दी जाएगी.

अनुष्का शेट्टी के साथ जुड़ चुका है एक्टर का नाम

प्रभास की शादी की खबरें काफी पहले से सर्खियों में बनी हुई है. एक्टर का नाम 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जा चुका है. प्रभास और अनुष्का कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

वहीं फैंस को भी 'बाहुबली 2' के साथ कई और फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई है. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी भी ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है, और अपने आपको एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है. 

इन फिल्मों से धमाल मचाने को तैयार है प्रभास

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार प्रभास 'सालार' और 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे. दोनों फिल्मों में एक्टर का अलग और यूनिक अवतार देखने को मिलने वाला है. वहीं वह पिछली बार फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

ये भी पढ़े- शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल का दिखा बोल्ड लुक, पूल किनारे दिए कातिलाना पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़