Dream Girl 2 Trailer: पूजा डार्लिंग को देख लगा ट्रेफिक जाम, 'ड्रीम गर्ल' के दीवाने हुए लोग

Dream Girl 2 Trailer: एकता कपूर कू फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का बज बना हुआ है. फिल्म आयुष्मान खुराना एक बार फिर पूजा डार्लिंग बनकर धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म के टीजर के बाद ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 2, 2023, 09:43 AM IST
  • पूजा डार्लिंग ने फिर जीता दिल
  • रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर
Dream Girl 2 Trailer: पूजा डार्लिंग को देख लगा ट्रेफिक जाम, 'ड्रीम गर्ल' के दीवाने हुए लोग

नई दिल्ली:Dream Girl 2 Trailer: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ''ड्रीम गर्ल 2' काफी समय से लाइम लाइट में है. हाल ही में फिल्म से आयुष्मान लुक सामने आया था, जिसमें वह रेड साड़ी पहन कातिलाना अदाएं दिखाते नजर आए. वहीं फिल्म के टीजर ने भी लोगों का दिल जीत लिया. अब मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. तो आइए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर.

'ड्रीम गर्ल 2' का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना कि फिल्म डीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान अपने प्यार को पाने के लिए लकड़ी बनता है.  ट्रेलर में कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में आयुष्मान की शादी उसकी प्रेमिका की जगह शाहरुख खान नाम के अमीर लड़के से हो जाती है. शादी के बाद क्या-क्या ट्विस्ट आएगा ये आपको फिल्म देखने पर पता चलेगा. 

टीजर भी फैंस को आया पसंद
टीजर वीडियो में पूजा बने आयुष्मान की झलक देखने को मिली. कुछ सेकेंड के इस क्लिप में झिलमिलाती लाल साड़ी में पूजा बेहद कातिलाना अदाएं दिखाती फैंस का दिल लूटती नजर आई थीं. इस दौरान सीटियों और तालियों की गड़गड़हाट भी सुनाई दी थी. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर ने भी फैंस का दिल जीत लिया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
राज शांडिल्य के निर्देशन में बनीं ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान और अनन्या पांडे पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं.  इसमें परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज भी नजर आने वाले हैं.  फिल्म 25 अगस्त को रिलीज करने की तैयारी है. मेकर्स को पार्ट वन की तरह पार्ट 2 के भी हिट होने की पूरी उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu Birthday: अपनी इन फिल्मों से तापसी पन्नू ने पाया अलग मुकाम, विवादों से है एक्ट्रेस का गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़