Avneet Kaur Photos: डिनर डेट पर दिखा अवनीत कौर का हॉट लुक, डीपनेक टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे

Avneet Kaur Hot Photoshoot: अवनीत कौर अपने हर लुक को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. अब फिर से अवनीत की अदाओं ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 08:38 AM IST
  • अवनीत कौर का फिद दिखा सिजलिंग लुक
  • डिनर टेबल पर अवनीत ने दिखाईं अदाएं
Avneet Kaur Photos: डिनर डेट पर दिखा अवनीत कौर का हॉट लुक, डीपनेक टॉप में बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. हालांकि, पिछले कुछ समय से अवनीत अपने किसी भी प्रोजेक्टस से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अवनीत भी अपने हर दिन की झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में अवनीत ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस पहने हुए आ रही हैं. वह किसी रेस्टो रेंट में डिनर या लंच डेट पर नजर आ रही हैं. वह टेबल के सामने बैठकर आराम से अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. फोटोज में अवनीत के चेहरे पर एक सुकून सा दिखाई दे रही है. वहीं, उनके चेहरे की खूबसूरत मुस्कान फैंस को मदहोश कर रही है.

फैंस ने बांधे अवनीत की तारीफों के पुल

अवनीत के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक भी खूब वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस के स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को खूब दीवाना बनाया है. आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. यही कारण है अवनीत का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उनकी इन फोटोज पर भी कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor Hot Photos: कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का हॉट लुक, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़