Avneet Kaur Hot Look: 21 साल की अवनीत कौर की बेबाकी ने उड़ाए होश, फिर दिखाया किलर अंदाज

Avneet Kaur Hot Look: अवनीत कौर ने अपनी नए लुक्स में फोटोज शेयर कर दी हैं. इस बार भी एक्ट्रेस बहुत हॉट दिख रही हैं. अवनीत को देखकर कह सकते हैं कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 09:32 PM IST
  • अवनीत कौर ने फिर दिखाई बेबाकी
  • अवनीत कौर ने चलाए हुस्न के जादू
Avneet Kaur Hot Look: 21 साल की अवनीत कौर की बेबाकी ने उड़ाए होश, फिर दिखाया किलर अंदाज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्डनेस बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर दे देती है. हर दिन अवनीत पहले से भी ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से उनका कातिलाना अंदाज कैमरे में कैद हो गया है. लेटेस्ट फोटोज में अवनीत रेड कलर का रेड कलर का ब्रालेट टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. अवनीत ने सिजलिंग अंदाओं का तड़का लगाते हुए कैमरे के सामने अपना ये सुपर हॉट लुक फ्लॉन्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Avneet Kaur

अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी रेड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में अवनीत वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

कुछ ही घंटों में अवनीत का ये किलर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फोटोज पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लोग उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

छोटी सी उम्र में बड़ा नाम बनीं अवनीत कौर

अवनीत कौर ने 21 साल की छोटी सी उम्र में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. वहीं, चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत आज देखते ही देखते सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बन चुकी हैं. ऐसे में दुनियाभर के लोग अवनीत के स्टाइल पर फिदा रहते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत काफी समय से कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड पहली बार पर्दे पर लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़