Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने सलवार-सूट पहन बरपाया कहर, देसी स्टाइल से जीता सबका दिल

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनकी नई झलक फैंस को दीवाना कर देती है. ऐसे में उन्हें सूट में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 03:17 PM IST
  • अवनीत कौर ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत कौर
Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर ने सलवार-सूट पहन बरपाया कहर, देसी स्टाइल से जीता सबका दिल

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत

इन दिनों अवनीत अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि इससे पहले वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. वहीं, दूसरी ओर अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से अवनीत ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

अवनीत ने दिए ऐसे पोज

लेटेस्ट तस्वीरों में अवनीत को पिंक कलर का सूट-सलवार पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. माथे पर छोटी सी बिंदी और हाथों में चूड़ियां अवनीत के लुक को और निखार रही हैं. यहां वह छत पर खड़ी होकर एक से बढ़कर पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

लोग उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अवनीत की सादगी देख फैंस मर मिटे हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढे़ं- 'आश्रम' की पम्मी के बोल्ड अवतार ने उड़ाए होश, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़