कैमरे में कैद हो गया अवनीत कौर का इतना हॉट लुक, इस अवतार में उड़ा दिए होश

अवनीत कौर आज किसी पहचना की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने दम पर पहचान भी हासिल की और ऊंचा मुकाम भी हासिल किया. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच अब अवनीत का हॉट लुक वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 17, 2023, 07:55 PM IST
  • अवनीत कौर दिखी सुपर हॉट
  • कर्वी फिगर पर टिकी नजरें
कैमरे में कैद हो गया अवनीत कौर का इतना हॉट लुक, इस अवतार में उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने किसी भी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही लुक्स की वजह से चर्चा में रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. पहली बार एक्ट्रेस को किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने वाला है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले ही अवनीत के कई हॉट लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. अब फिर से एक्ट्रेस अपने अदाओं से ध्यान खींच लिया है.

Avneet Kaur ने दिखाया सेक्सी लुक

अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर वह अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. लेटेस्ट फोटोड में अवनीत खूबसूरत समुद्र के नजारे का लुत्फ उठाती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस दौरान अवनीत काफी सिजलिंग अंदाज में दिखी हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू लोअर और मैचिंग की हॉल्टर नेक ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपने इस लुक को शाइनी सटल बेस, ग्लॉसी न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दे रही हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस सनग्लासेस लगाए हुए भी दिखी हैं. अवनीत की इन सिजलिंग अदाओं पर अब फैंस की अदाएं टिकी रह गई हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

23 जून को रिलीज होगी अवनीत की फिल्म

दूसरी अवनीत कौर की 'टीकू वेड्स शेरू' पर बात करें तो कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है. ट्रेलर में ही दोनों के बीच हॉट सीन्स देखने को मिल गए हैं. बता दें कि ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज पर 23 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- इटली पहुंचते हुए शहनाज गिल पर चढ़ा हॉटनेस का रंग, इस अंदाज में सड़कों पर बिखेरे जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़