Arjun Kanungo ने लिए सात फेरे, बेस्ट फ्रेंड कार्ला डेनिस को चुना हमसफर

Arjun Kanungo और कार्ला डेनिस ने हिंदू रीति रिवाज के साथ 10 अगस्त को शादी कर ली. फिलहाल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अप्रैल 2023 में ब्रिटेन में भी शादी करेंगे. उनकी मेंहदी सेरेमनी में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी शामिल हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2022, 07:53 AM IST
  • अर्जुन और कार्ला की शादी की रिसेप्शन 11 अगस्त को होगी
  • रिसेप्शन पार्टी करण जौहर के रेस्तरां 'Neuma' में होने वाली है
Arjun Kanungo ने लिए सात फेरे, बेस्ट फ्रेंड कार्ला डेनिस को चुना हमसफर

नई दिल्ली: शादी एक खूबसूरत सफर है कई बार ये सफर और भी हसीन हो जाता है जब आपका साथ देने वाला कोई और नहीं आपका दोस्त हो. सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने भी अपनी फीमेल फैंस का दिल तोड़ते हुए शादी कर ली है. उन्होंने अपनी पूरी लाइफ अपनी बेस्ट फ्रेंड कार्ला डेनिस के नाम कर दी है. दोनों की शादी की तस्वीरें देख आपका भी चेहरा खिल उठेगा.

हिंदू रीति रिवाज से की शादी

अर्जुन कानूनगो और कार्ला डेनिस ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की. फिलहाल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अप्रैल 2023 में ब्रिटेन में भी शादी करेंगे. उनकी मेंहदी सेरेमनी में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी शामिल हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अर्जुन कानूनगो इस मौके पर बेहद इमोशनल हो गए कहते हैं कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शादी करूंगा. कार्ला ने मेरी जिंदगी को बदल दिया. यही वजह रही कि हमारा रिश्ता इतना मजबूत हो पाया और हम अब शादी कर रहे हैं. अच्छी बात ये है कि कार्ला भारतीय शादियों को समझती है. भले ही वो और उसका परिवार भारत से न हो लेकिन वो भारतीय परंपराओं को बखूबी समझते हैं'.

शादी के आउटफिट्स में दिखे कमाल

एक फैन पेज पर पोस्ट की गई वीडियो में अर्जुन कार्ला संग फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं. सिंगर जहां शेरवानी में थे वहीं कार्ला ने इस खास मौके पर गोल्डन एंब्रॉइडरी वाला लाल लहंगा पहना हुआ था. दोनों मुंबई के ताज होटल में शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जहां अर्जुन व्हाइट एथनिक आउटफिट पहने हुए थे वहीं कार्ला पिंक कलर के लहंगे में गजब ढाती नजर आईं.

अर्जुन और कार्ला की रिसेप्शन

अर्जुन और कार्ला की शादी की रिसेप्शन 11 अगस्त को साउथ मुंबई के एक रेस्तरां में ऑर्गेनाइज की जाएगी. ये पार्टी करण जौहर के रेस्तरां 'Neuma' में होगी जिसकी थीम 'इवनिंग चिक' चुनी गई है. इस खास मौके पर सलमान खान, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर बहुत से बॉलीवुड दिग्गज शामिल होंगे.

अर्जुन ने शादी से एक हफ्ता पहले अपने इंस्टाग्राम पर कार्ला और अपनी दोस्ती को दिखाते हुए फोटोज शेयर किए थे. हर फोटो में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब दिख रहे थे. इस पोस्ट की कैप्शन में अर्जुन ने लिखा था कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि इतनी लंबी दोस्ती के बाद वो एक हफ्ते में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों बदलना पड़ा हरनाज कौर संधू को अपना लुक? ब्लॉन्ड बालों में पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़