'एक्वामैन' ने परवाह किए बिना बाइक सवार की बचाई जान, सड़क हादसे का हुए शिकार

जेसन मोमोआ को 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी कमाल की वेब सीरीज. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक्वामैन 2' की प्रमोशन में बेहद बिजी हैं. फिलहाल एंबर हर्ड के चलते फिल्म को बायकॉट करने के लिए अफरा-तफरी मची हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 08:18 AM IST
  • वीडियो में जेसन एक्सीडेंट वाली जगह से गुजर रहे हैं
  • इस बीच सामने से एक मोटसाइकिल आ जाती है
'एक्वामैन' ने परवाह किए बिना बाइक सवार की बचाई जान, सड़क हादसे का हुए शिकार

नई दिल्ली: हॉलीवुड के 'एक्वामैन' (Aquaman) कहलाए जाने वाले जेसन मोमोआ के फैंस के लिए एक दुख भरी खबर है. जेसन मोमोआ (Jason Momoa) हाल ही में एक हादसे का शिकार हो गए. कैलिफोर्निया में वे अपनी गाड़ी से जा रहे थे कि तभी उनका एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जेसन के फैंस उनके हाल-चाल की खोज खबर ले रहे हैं.

कैसे हुआ एक्सीडेंट

वीडियो में जेसन एक्सीडेंट वाली जगह से गुजर रहे हैं. इस बीच सामने से एक मोटसाइकिल आती है और दोनों में टक्कर हो जाती है. वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि कैसे जेसन मोटरसाइकिल सवार के पैरामेडिक्स चेक कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार के पैर और हाथ में चोट आई है.

एक्सीडेंट की वजह

कैलिफोर्निया हाइवे पैट्रॉल का बयान सामने आया है. उनके अनुसार मोटरसाइकिल सवार 21 वर्षिय Vitaliy Avagimyan हैं. युवक ने एक लेन जंप की थी जिसके बाद वो सीधा जेसन मोमोआ से टकरा बैठे. दोनों की टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार को चोटें आईं.

जेसन ने की व्यक्ति की मदद

गाड़ी और बाइक की टक्कर के बाद युवक बाइक से गिर गया था. जेसन ने उसकी मदद की और तुरंत एक दूसरी गाड़ी को रोक 911 पर कॉल करवाया. छोटी मोटी चोटें आने की वजह से मामला उतना गंभीर नहीं बताया जा रहा है. जेसन को खुद बाइक चलाना पसंद है.

जेसन मोमोआ को 'गेम ऑफ थ्रोन्स' जैसी कमाल की वेब सीरीज. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक्वामैन 2' की प्रमोशन में बेहद बिजी हैं. फिलहाल एंबर हर्ड के चलते फिल्म को बायकॉट करने की सोशल मीडिया पर अफरा-तफरी मची हुई है.

ये भी पढ़ें: 53 की उम्र में जेनिफर लोपेज ने कैमरे के सामने उतारे सारे कपड़े, बोल्डनेस देख लोग रह गए हक्के-बक्के

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़