Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने खुलेगा रोमिल का राज, मालती देवी की करेंगी साजिशें

Anupamaa Spoiler: फेमस टीवी शो अनुपमा में एक और बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है. शो के अगले एपिसोड में अनुपमा के सामने रोमिल का सच आएगा, जिसे जान उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 30, 2023, 01:03 PM IST
  • अनुपमा की बढ़ेंगी मुश्किलें
  • रोमिल का सच आएगा सामने
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के सामने खुलेगा रोमिल का राज, मालती देवी की करेंगी साजिशें

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों खूब ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा राज खुलने वाला है. अनुपना का आने वाला एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होगा. दर्शकों को एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.

पाखी को होगी जलन

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे पाखी को डिंपल से जलन होगी. अनुपमा डिंपल को तैयार करके बाहर लाएगी और मालती देवी से पूछेगी कि वे कैसी दिख रही है. वहीं पाखी खड़ी होगी और सब देख उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा. ये देख मालती देवी भी उसे जलाने के लिए डिंपल की तारीफ करेगी. वहीं अनुज और अधिक भी डिंपल को अपना ख्याल रखने के लिए कहेंगे. 

तोषू को पड़ेगी फटकार
 
पाखी को देख मालती देवी कहेगी कि जब औरत मां बनती है, तो सब उसका ध्यान रखते हैं. वह सबके लिए बहुत खास होती है. मालती देवी की बातें सुनकर पाखी का गुस्सा आ जाएगा. इधर शाह निवास में तोषू विदेश जाने के लिए फोन बिजी होगा और दूसरी तरफ परी रो रही होगी. वहीं, इसका पिता यानी वनराज उसे कुछ कहता सुनाई देगा. लेकिन तोषू उन्हें भी इग्नोर कर देगा. ये सब देख बापूजी तोषू की जमकर क्लास लगाएंगे. 

अनुपमा के सामने आएगा सच 

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुपमा और अनुज खाना खा रहे होंगे और अचानक वहां रोमिल आ जाएगा. अनुज रोमिल से पुछेगा कि उसकी ग्रुप स्टडी कैसी चल रही है. वह तभी सबके साथ खीर खाने लगेगा और इस बीच रोमिल की किताब वहीं रह जाती है.  अनुपमा रोमिल को उसकी किताब लौटाने जाएगी, लेकिन उसके रूम का दरवाजा नहीं खुलेगा, जिसके बाद अनुपमा दरवाजे को धक्का देगी और अंदर का नजारा देख वह सदमें में आ जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़