Anupamaa 2nd March 2024 Episode Spoiler: श्रुति पर टूटा दुखों का पहाड़, वनराज सुनाएगा डिंपल को फैसला

Anupamaa 2nd March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि श्रुति पहले ही अनुज के साथ अपने रिश्ते की वजह से परेशान होगी, लेकिन अब उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अनुज से श्रुति को ऐसी खबर दी है कि वो पूरी तरह से बिखर गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2024, 05:09 PM IST
    • श्रुति के पेरेंट्स का निधन
    • छोटी से मिलेगी अनुपमा
Anupamaa 2nd March 2024 Episode Spoiler: श्रुति पर टूटा दुखों का पहाड़, वनराज सुनाएगा डिंपल को फैसला

Anupamaa 2nd March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के शनिवार के एपिसोड की शुरुआत होती यशदीप के रेस्टोरेंट के साथ, जहां श्रुति एंट्री करती है. अनुपमा पहले ही अपनी पोती परी के साथ होगी. उसके पीछे-पीछे ही श्रुति भी आ जाएगी. वह अनुपमा से कहेगी कि वो यहां उसके साथ मसाला चाय पीने के लिए ही आई है. इस दौरान अनुपमा उससे उसकी शादी के बारे में सवाल करेगी, लेकिन श्रुति परेशान होकर कहेगी कि उसे नहीं पता कि उसकी शादी होगी भी या नहीं. दोनों की बातचीत के दौरान अनुज का कई बार श्रुति के पास कॉल आएगा.

श्रुति को लगेगा झटका

श्रुति हर बार अनुज का कॉल डिसकनेक्ट कर देगी. ऐसे में अनुज उसे ढूंढता हुआ रेस्टोरेंट पहुंच जाएगा. अनुज आकर श्रुति को बताएगा कि जिस फ्लाइट से उसके माता-पिता आ रहे थे वो क्रैश हो गया है. यह सुनते ही श्रुति स्तब्ध रह जाएगी. वह बेसुध हो जाएगी. ऐसे में अनुज और अनुपमा उसे तुरंत डॉक्टर के पास लेकर जाएंगे. हालांकि, अनुपमा पहले तो अनुज के साथ जाने के लिए इंकार देगी, लेकिन यशदीप के समझाने पर वह चली जाएगी.

अनुज के सामने आएगी अनुपमा की मां के निधन की मां

श्रुति को डॉक्टर को दिखाने के बाद अनुज और अनुपमा उसे घर ले आएंगे. यह वह अनुज से बोलती है कि वो एक बार क्रॉस चेक कर ले कि श्रुति के पेरेंट्स फ्लाइट में थे भी या नहीं, लेकिन क्रॉस चेक करने पर पता चलता है कि वह उसी फ्लाइट में मौजूद थे जो क्रैश हो गई. अनुपमा को इस खबर से अपनी मां की मौत आ जाएगी. यहीं अनुज को पहली बार पता चलेगा कि अनुपमा की मां कांताबेन का निधन हो गया. ऐसे में अनुज उसे गले लगाकर सांत्वना देगा. कुछ देर बाद अनुपमा सोचती है कि उसे छोटी अनु के आने से पहले यहां से निकल जाना चाहिए, लेकिन जैसे ही वो जाने लगेगी छोटी अनु उसे दरवाजे पर खड़ी दिख जाएगी.  

शाह परिवार पर भड़केगा वनराज

दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज को अपनी बेटी पाखी की सारी करतूते पता चलेगी वह बहुत गुस्सा हो जाएगा और घर के सभी लोगों को बुलाकर उसे खूब फटकार लगाएगा. इसके बाद वो डिंपल से कहेगा कि उसे अब उसके साथ अमेरिका चलना है. हालांकि, काव्या, डिंपी का सपोर्ट करना चाहेगी, लेकिन वनराज उसे भी धमका देगा. वह कहेगा कि इस घर के लोगों को उसी के मुताबिक चलना होगा, वर्ना वह ये घर छोड़कर जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Anant Radhika Pre Wedding Live: अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में उमड़ीं फिल्मी हस्तियां, खूब जमाया रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़