Anupamaa 20th Feb 2024 Spoiler: यशदीप करेगा अनुपमा के साथ फ्लर्ट, टीटू करेगा डिंपल से प्यार का इजहार

Anupamaa 20th Feb 2024 Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि एक तरफ अनुपमा के कारण श्रुति, अनुज और आध्या की जिंदगी से जाने का फैसला करेगी. वहीं, दूसरी ओर यशदीप, अनुपमा से फ्लर्ट करेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 08:34 PM IST
    • श्रुति लेगी मुश्किल फैसला
    • तोषू-किंजल की होगी बहस
Anupamaa 20th Feb 2024 Spoiler: यशदीप करेगा अनुपमा के साथ फ्लर्ट, टीटू करेगा डिंपल से प्यार का इजहार

Anupamaa 20th Feb 2024 Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी इस समय दिलचस्प ट्रैक पर चल रही है. हर किरदार की जिंदगी में कुछ न कुछ मजेदार हो रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि श्रुति, अनुज का घर छोड़कर जाने लगेगा, लेकिन अनुज उसे रोकने की कोशिश करेगा. वहीं, अनुपमा को अपनी पहली मिलेगी. ऐसे में उसकी नजरों के सामने अमेरिका में बिताया एक-एक दिन घूमने लगेगा. इसी बीच यशदीप, अनुपमा के साथ फ्लर्ट करेगा. अनुपमा को जब उनकी बात समझ आएगी, वह बात घुमा देगा.

टीटू करेगा प्यार का इजहार

दूसरी ओर शाह हाउस में टीटू, डिंपल को समझाएगा कि वो उससे प्यार करता है और किसी भी हाल में पाखी से शादी नहीं करेगा. टीटू पहली बार डिंपल से अपने प्यार का इजहार करेगा. वह गुस्से में कहेगा कि वो शादी में मिला कोई गिफ्ट नहीं है कि उसे पसंद नहीं आया तो किसी और को दे दिया जाएगा. ऐसे में वह बार-बार डिंपल से आई लव यू कहता रहेगा, इस बात पर डिंपल गुस्सा हो जाएगी और टीटू पर चिल्लाते हुए कहेगा कि वो उससे प्यार नहीं करती. यह बात सुनकर टीटू की आंखों में आंसू आ जाएंगे.

तोषू को समझाने की कोशिश करेगी किंजल

उधर, तोषू और किंजल के बीच बहस होने लगेगी. किंजल अपने पति को समझाएगी कि अनुज की कंपनी में नौकरी करने की वजह से मुश्किलें और बढ़ जाएंगी. अब अनुपमा और अनुज अलग हो गए हैं, अब हमारे कारण फिर से पुरानी चीजें सामने आने लगेंगी. हालांकि, तोषू को किंजल की एक भी बात समझ नहीं आएगी. वह कहेगा कि उसे इतने टाइम के बाद एक मौका है और वह किसी भी हाल में इसे छोड़ेगा नहीं.

श्रुति लेगी फैसला

वहीं, अनुज अपनी मंगेतर श्रुति से कहेगा कि वो इश घर को छोड़कर न जाए. वह अनुज को समझाएगी कि उसने कभी उसे प्यार नहीं दिया, फिर भी वो उसके साथ रही, लेकिन अब तो वो उससे प्यार ही नहीं करता, बल्कि उन दोनों के बीच कोई और आ गया है. अनुज अपनी पत्नी को वापस अपनी जिंदगी में चाहता है. श्रुति सोचने लगती है कि आध्या भी आज नहीं तो कल अपनी मां को माफ कर ही देगी.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम हैं विक्रांत मैसी के बड़े भाई, 17 साल की उम्र में कर लिया था इस्लाम कबूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़