Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को लेकर सास ने दिया ये जवाब, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले से एक दिन पहले अंकिता की सास बिग बॉस सेट के बाहर से नजर आईं है. इस दौरान उन्होंने अंकिता के बारे में कही ये बात   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 09:29 PM IST
  • अंकिता की सास ने कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को लेकर सास ने दिया ये जवाब, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 से अंकिता और विक्की जैन एक साथ घर में गए थे. विक्की जैन शो से बाहर हो चुके हैं. वहीं अंकिता ने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. बिग बॉस 17 की वजह से अंकिता की सास रजनी भी काफी पॉपुलर हो गए हैं. रजनी ने शो में जिस तरह से अंकिता से बात की थी जिसका अंदाज लोगों को खास पसंद नहीं आया था. फिनाले से पहले बिग बॉस सेट के बाहर अंकिता की मां और सास एक साथ दिखी हैं. 

अंकिता के बारे में सास ने कही ये बात 
शनिवार को फिनाले शूट के लिए अंकिता की मां और सास शामिल हुई हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट से मुलाकात नहीं बल्कि सभी को शुभकामनाएं देने के लिए शूट किाय है. अंकिता के टॉप 5 में शामिल होने पर मीडिया से बात करते हुए अंकिता की सास ने बोला जीतेगी ट्रॉफी लेके घर आएगी. 

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स 
अंकिता, मुनव्वर के अलावा अभिषेक, मन्नारा और अरुण ये टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस ट्राफी के दावेदार हैं. बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार 28 जनवरी 2024 की शाम 6 बजे से शुरू होगा. रात 12 बजे सलमान खान विनर के नाम की घोषणा करेंगे. 

अंकिता और मुनव्वर का नाम 
खबरों के अनुसार शो के विनर रेस में मुनव्वर और अंकिता का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. दोनों ने ही घर में शानदार गेम खेला है. फैंस दोनों को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में देखना होगा कि अंकिता और मुनव्वर किसे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मिलती है. 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़