Animal Box Office Collection Day 5: जारी है रणबीर कपूर-बॉबी देओल का धमाका, सिर्फ 5 दिनों में हो गया इतना कारोबार

Animal Box Office Collection Day 5: 'एनिमल' के लिए दर्शकों का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. ऐसे में फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार भी कर रही है. अब फिल्म ने 5वें दिन भी अपनी कमाई से नए रिकॉर्ड बना लिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 6, 2023, 02:56 PM IST
    • 'एनिमल' ने की शानदार कमाई
    • नहीं कम हो रहा है लोगों का क्रेज
Animal Box Office Collection Day 5: जारी है रणबीर कपूर-बॉबी देओल का धमाका, सिर्फ 5 दिनों में हो गया इतना कारोबार

नई दिल्ली: Animal Box Office Collection Day 5: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' रिलीज के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. हालांकि, रिलीज से पहले ही इसे लेकर काफी बज बना हुआ था, जो ट्रेलर के बाद से और बढ़ गया था. वहीं, फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों को दस्तक दी और इसके बाद से ही यह बॉक्स पर अपना परचम लहरा रही है. 'एनिमल' हर दिन जबरदस्त कारोबार कर रही है. वहीं, इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब फिल्म के 5वें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

फिल्म ने किया 250 करोड़ रुपये का कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'एनिमल' के 5वें दिन कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसने सिर्फ 5 दिनों में हिन्दी वर्जन में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

बता दें कि इस मामले में सिर्फ शाहरुख खान की 'जवान' ही 'एनिमल' से आगे है अब, इस फिल्म ने केवल 4 दिनों में ही इतना कारोबार कर लिया था. दूसरी ओर 'पठान' ने भी 5वें दिन, 'गदर 2' ने छठे दिन और 'केजीएफ 2' ने 7वें इस 250 करोड़ रुपये के आंकडे़ को पार किया था.

फिल्म ने दुनियाभर में किया इतना कारोबार

वहीं, 'एनिमल' की बात करें तो फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पशुक्रवार को 54.75 करोड़ रुपये, शनिवार- 58.37 करोड़, रविवार- 63.46 करोड़, सोमवार- 40.06 करोड़, मंगलवार- 34.02 करोड़, कुल 250.66 करोड़ रुपये. इसके अलावा दक्षिण भारतीय भाषाओं में फिल्म अब तक 33.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इसी के साथ 'एनिमल' का कुल कारोबार 284.05 करोड़ रुपये हो चुके हैं. वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म 481 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

जबरदस्त है सभी किरदार

गौरतलब है कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर को पहली बार खूंखार अंदाज में गैंगस्टर वाले रोल में देखा जा रहा है. उनके पिता के रोल में अनिल कपूर को देखा जा रहा है. रश्मिका मंदाना को फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इनके अलावा सबसे ज्यादा दर्शकों का ध्यान जिसने खींचा, वो हैं बॉबी देओल. फिल्म में उन्हें विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. अपने इस रोल में वह पूरी तरह से ढले हुए नजर आ रहे हैं.

यो भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande को दिया धोखा, पति का सच जान एक्ट्रेस के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़