Angelina Jolie: हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एंजेलिना जोली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती'

Angelina Jolie: एंजेलिना जोली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, इन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर खबरे आ रही हैं कि वो हॉलीवुड छोड़ने जा रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2023, 01:38 PM IST
    • हॉलीवुड छोड़ने जा रही हैं एंजेलिना जोली
    • ब्रैड पिट से तलाक के बाद लिया ये फैसला
Angelina Jolie: हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एंजेलिना जोली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती'

नई दिल्ली: Angelina Jolie: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस के ब्रैड पिट से तलाक की खबरें सामने आई थी. अब बताया जा रहा है कि एंजेलिना जोली हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी कर रही हैं. 

हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एक्ट्रेस 

एंजेलिना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की और खुलासा किया कि वह लॉस एंजिल्स से बाहर जाने की प्लैनिंग कर रही हैं. एलए छोड़ने का एक कारण एक्ट्रेस ने ये भी दिया कि वो ब्रैड पिट से हुए तलाक और फॅमिली को लेकर कानूनी लड़ाई है. उन्होंने कहा, 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती. जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तब मुझे नहीं पता था कि मुझे इतना सब कुछ पब्लिक करना पड़ जाएगा. मैने इतने की उम्मिद नहीं की थी. क्योंकि मैं हॉलीवुड के इर्द-गिर्द पली-बढ़ी हूं, इसलिए मैं कभी भी इससे बहुत प्रभावित नहीं हुई. मैंने इसे कभी भी उतना जरुरी नहीं समझा.' एलए छोड़ने के बारे में एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'यह मेरे तलाक के बाद जो हुआ उसका हिस्सा है. 

हॉलीवुड छोड़ने का कारण है तलाक 

एक्ट्रेस ने हॉलीवुड छोड़ने के कारण ब्रैड पिट से हुए तलाक को दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेरे तलाक के बाद की बात है जो हुआ उसका हिस्सा है. मैंने स्वतंत्र रूप से रहने और यात्रा करने की क्षमता खो दी थी. जब भी आगे पॉसीबल होगा मैं चली जाऊंगी. मैं काफी उथल-पुथल जगह पर पली-बढ़ी हूं. हॉलीवुड मेरे लिए कोई स्वस्थ जगह नहीं है. एंजेलिना ने यह भी कहा कि उनकी कोई सोशल लाइफ नहीं है. एक्ट्रेस ने यह भी कंफर्म किया कि वो इस समय किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे ही उनके दोस्त हैं.

ड्रग्स की आदी थी एंजेलिना

एक्ट्रेस के निजी जिवन की बात करें तो जब वह 16 साल की थी और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एंजेलिना के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने 20 साल की उम्र तक हर तरह के ड्रग्स का सेवन कर लिया था. एंजलिना ने खुद इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया था कि 'मेरे पहले पति जॉनी ली मिलर ने मेरी ड्रग्स की लत छुड़वाई थी.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विक्की जैन ने अपनी पत्नी Ankita Lokhande को दिया धोखा, पति का सच जान एक्ट्रेस के उड़े होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़