अनन्या पांडे ने लहंगे के साथ पहना फ्रंट कट ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Ananya pandey अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में उनके फोटोशूट्स अक्सर फैंस के बीच वायरल होने लगते हैं. अब एक बार फिर से अनन्या का सिजलिंग अवतार दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 01:53 PM IST
  • अनन्या पांडे सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं अनन्या पांडे
अनन्या पांडे ने लहंगे के साथ पहना फ्रंट कट ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर दुनियाभर के लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. अनन्या की एक्टिंग को बेशक शुरुआत में खास सराहना हासिल नहीं हो पाई, लेकिन उन्हें आज लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं अनन्या पांडे

अनन्या अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. ऐसे में उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में अक्सर उनके वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर पर्सनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब फिर से उनके अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. 

अनन्या ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

फोटोज में अनन्या को लहंगे के साथ फ्रंट कट ब्लाउज पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

अनन्या ट्रेडिशन लुक में खूबसूरत लग रही हैं 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत और लाजवाब दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ मिनटों में ही फोटोज पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद वह 'ड्रीम गर्ल 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में अनन्या के साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढे़ं- Godfather Trailer: चिरंजीवी ने 'गॉडफादर' बन दिखाया दम, जंग के मैदान में सलमान खान ने भी दिया साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़