रिवीलिंग ड्रेस में अनन्या पांडे ने बरपाया कहर, हसीन अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अनन्या पांडे अपनी फिल्मों से लुक्स और हॉटनेस के कारण भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब एक बर फिर से अनन्या ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस को दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2023, 07:02 PM IST
  • अनन्या पांडे ने फिर बरपाया कहर
  • रेड ड्रेस में लगाया हुस्न का तड़का
रिवीलिंग ड्रेस में अनन्या पांडे ने बरपाया कहर, हसीन अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: अनन्या पांडे उन स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम वक्त में देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अनन्या की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के भी फिदा रहते हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनके पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. अब फिर से अनन्या का सिजलिंग अंदाज सामने आया है.

रेड आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं Ananya Panday

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अनन्या पांडे ने रेड आउटफिट चुना है. उन्होंने ब्रालेट के साथ मैचिंग की थाई हाई स्लिट कैरी की है और गले में मैचिंग का चोकर भी पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya  (@ananyapanday)

अनन्या ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर अनन्या ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.

अनन्या की अदाओं पर फिदा हुए लोग

हमेशा की तरह अनन्या इस लुक में भी काफी सेक्सी और और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. आम यूजर्स के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी अनन्या की तारीफ करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटोज पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आयुष्मान खुराना के साथ उनकी 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है. इसके अलावा अब जल्द ही एक्ट्रेस को 'खो गए हम कहां', 'कंट्रोल' और 'शंकरा' जैसी फिल्मों में भी  देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Jawan Audience Review: शाहरुख खान की 'जवान' देखने का बना रहे हैं प्लान? पहले जान लीजिए दर्शकों के रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़