बोल्डनेस दिखाने के लिए अनन्या पांडे ने पहनी जालीदार स्कर्ट, सोफे पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

अनन्या पांडे इस वक्त 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. ऐसे में हर दिन एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. इस बार अनन्या ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फिर नया फोटोशूट कराया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 18, 2023, 04:38 PM IST
  • अनन्या पांडे ने दिखाई सिजलिंग अदा
  • ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बरपा रही हैं कहर
बोल्डनेस दिखाने के लिए अनन्या पांडे ने पहनी जालीदार स्कर्ट, सोफे पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) लगातार अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. ऐसे में अनन्या लगातार अपने नए लुक्स भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. अब फिर से अनन्या का नया सिजलिंग काफी वायरल होने लगा है.

Ananya Panday ने बिखेरे हुस्न के जलवे

अनन्या ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें पिंक कलर के को-ओर्ड आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने जालीदार बॉडीकॉन ड्रेस और फुलस्लीव्स का क्रॉप टॉप पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

इसके साथ उन्होंने पिंक शेड की ही हाई हील्स पेयरअप की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

हॉट लगी रही हैं अनन्या  पांडे

अनन्या ने अपने इस लुक को सटल शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लॉसी लिप्स के साथ न्यूड स्मोकी आईज रखी है. वहीं, एक्ट्रेस ने बालों को हाई पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर  अनन्या ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

इंदौर पहंची थीं अनन्या 

बता दें कि ये हाल ही में अनन्या और आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल 2' का प्रमोशन करने के लिए इंदौर पहुंचे थे. इसी दौरान एक्ट्रेस ने यह लुक कैरी किया था. प्रमोशन इवेंट पर अनन्या और आयुष्मान की एक झलक देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हुई थी.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या की आने वाली फिल्मों पर बता करें तो 'ड्रीम गर्ल 2' के अलावा उन्हें 'खो गए हम कहां' और 'कंट्रोल' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी. अनन्या के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में पूजा बत्रा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, बेहद डीपनेक आउटफिट में दिखीं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़