Amy Jackson ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, स्विट्जरलैंड से शेयर की रोमांटिक फोटो

amy jackson got engaged: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने सगाई कर ली है.  एमी जैक्सन और ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2024, 07:31 PM IST
  • एमी जैक्सन ने की सगाई
  • इंटरनेट पर शेयर की फोटो
Amy Jackson ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, स्विट्जरलैंड से शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली: एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने सगाई कर ली है. एक्ट्र्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. एमी जैक्सन और ब्रिटिश एक्टर एड वेस्टविक पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं. पिछले साल कपल ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. एक्टर ने फिल्मी अंदाज में एमी जैक्सन को रिंग पहनाई है. 

एमी ने रचाई सगाई 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson)

एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड एड वेस्टिव से सगाई कर ली है. एक्टर एड ने फिल्मी अंदाज में स्विट्जरलैंड में एक पुल पर एमी को प्रपोज किया.  फोटो में एमी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. एड ने ग्रे जैकेट, ऑलिव ग्रीन पैंट और जूते पहने हैं. पहली फोटो में एड को घुटनों पर बैठे हुए दिख रहे हैं. और एमी ने खुशी से अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है. 

कौन हैं एड वेस्टविक 
एड वेस्टविक हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. साल 2007 से 2012 तक सीडब्ल्यू नेटर्वक की गॉसिप गर्ल में प्लेबॉय चक बैस के रोल में नजर आए थे. इसी रोल से उन्हें फेम मिला था. 

एमी जैक्सन 
एमी जैक्सन न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. साउथ में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. एमी जैक्सन ने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के बाद एक दीवाना था से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.  एमी एक्शन थ्रिलर फिल्म क्रैक में नजर आएगी. क्रैक में एमी के अलावा विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में हैं. क्रैक एक सर्वाइवल थ्रिलर है. 

ये भी पढ़े- Kanguva: ‘कंगुवा’ में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले बॉबी देओल? फिल्म के स्टंट्स पर भी एक्टर ने किए खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़