प्रपोज के कुछ महीनों बाद Amy Jackson हो गई थीं प्रेग्नेंट, सगाई तोड़ अब इस शख्स को कर रही हैं डेट

Amy Jackson Happy Birthday: एमी जैकसन को सभी होसाना के नाम से जानते हैं जब भी ये गाना गूंजता है बस एक ही चेहरा नजर आता है. एमी ने समाज के रीति रिवाजों को पीछे छोड़ एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Jan 31, 2023, 09:15 AM IST
  • एमी जैकसन ने जब छिपकर तोड़ी सगाई
  • इंस्टा पोस्ट से हुआ ब्रेकअप का खुलासा
प्रपोज के कुछ महीनों बाद Amy Jackson हो गई थीं प्रेग्नेंट, सगाई तोड़ अब इस शख्स को कर रही हैं डेट

Amy Jackson Affair: खूबसूरती में किसी अप्सरा सी एमी जैकसन काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं. अपने छोटे से करियर में ही एमी ने अपने बोल्ड अंदाज से सबका दिल जीता. बैक टू बैक हिट्स और बॉलीवुड में परचम लहराने के बाद एमी के करियर पर भी कोरोना का काफी गहरा असर हुआ. करियर तो करियर लेकिन कोरोना ने पर्सनल लाइफ को भी पूरी तरह से चौपट कर दिया.

जब स्पेशल था प्रपोजल

2019 का आगाज एमी जैकसन ने काफी धमाकेदार खबर के साथ किया था. 1 जनवरी को George Panayiotou ने उन्हें प्रपोज किया. एमी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि हमारी नई एडवेंचर्स लव लाइफ की शुरुआत यहीं से होती है I love you...शुक्रिया मुझे दुनिया की सबसे हैप्पी गर्ल बनाने के लिए. एमी और जॉर्ज ग्रीस में शादी करने वाले थे. तभी मार्च 2019 में शादी से पहले ही एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी.

शादी की थी तैयारी

मई 2019 में एमी और जॉर्ज ने धूमधाम से सगाई की. सगाई की तस्वीरों से लेकर बेबी शॉवर की तस्वीरें भी एमी जैकसन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी. दोनों शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से शादी नहीं हो पाई और अचानक जॉर्ज एमी की जिंदगी के बाहर हो गए. एक दिन एमी ने जॉर्ज से जुड़ी सारी यादें अपने इंस्टा से हटा दीं. सगाई से लेकर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट तक हर वो तस्वीर जो उनके और जॉर्ज के रिश्ते का सबूत थी.

मिल नया हमसफर

जून 2022 में एमी ने अपने फैंस को एक बेहद खास सरप्राइज दिया. वो एक अमेरिकन एक्टर Ed Westwick के साथ दिखाई दीं. वो साथ में स्पेन में थे और काफी खुश नजर आ रहे थे. दोनों की कॉजी तस्वीरें देख सभी हैरान थे. ऐसे में लगता है कि एमी की जिंदगी में उनका परफेक्ट पार्टनर भी आ गया है. करियर की बात करें तो एमी को आखिरी बार रजनीकांत स्टारर 'रोबोट 2.0' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़