आखिर ऐसा क्या हुआ कि इन सितारों को Kareena Kapoor की पार्टी से मुंह छिपाकर भागना पड़ा?

Kareena Kapoor grand party: करीना कपूर ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर एक शानदार पार्टी होस्ट की थी, लेकिन ये पार्टी तब चर्चा का विषय बन गई, जब बर्थडे गर्ल अमृता पार्टी से मुंह छिपाकर भागती नजर आईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 06:29 PM IST
  • करीना कपूर खान ने दी पार्टी
  • मुंह छिपाकर भागी बर्थडे गर्ल
आखिर ऐसा क्या हुआ कि इन सितारों को Kareena Kapoor की पार्टी से मुंह छिपाकर भागना पड़ा?

नई दिल्ली: Kareena Kapoor grand party: मलाइका अरोड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने सोमवार को अपना 45वां बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर करीना कपूर ने अपने घर पर अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए. बर्थडे बैश में शामिल हुए सितारों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें अमृता मुंह छिपाकर भागती नजर आ रही हैं.

चेहरा छुपाकर भागे सितारे

डायेरक्टर-एक्टर फरहान अख्तर और अमृता अरोड़ा टॉक इन द टाउन बने हुए हैं. ये दोनों ही सितारें हैं जो पार्टी से चेहरा छुपाते हुए बाहर निकले. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों सितारों ने जैकेट से अपना चेहरा छुपाया हुआ है और अपनी कार की तरफ जा रहे हैं. इस दौरान पैपराजी उन्हें रुककर फोटोज के पोज देने के लिए कहा, लेकिन दोनों आनन-फानन में बिल्डिंग से निकलकर कार में घुस गए.

फैंस ने उठाए सवाल

जब से वीडियो सामने आया है, लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दोनों काफी नशे में थे तभी मुंह छिपाकर भागे हैं. वहीं कई यूजर्स एक्ट्रेस का बॉडी शेम भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

बता दें की पहले भी कई पार्टी में स्टार्स के लड़खड़ाते कदमों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इससे पहले सीमा खान का पार्टी वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

पार्टी में ये सितारे हुए शामिल

करीना की होस्ट की गई इस बर्थडे पार्टी में फरहान अख्तर के अलावा अर्जुन कपूर, शिबानी दांडेकर, मलाइका अरोड़ा, रितेश सिधवानी, पंजाबी पॉपस्टार एपी ढिल्लों और अन्य कई सितारों ने शिरकत की थी. बता दें कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती काफी पुरानी है. इससे पहले भी दोनों सितारे अपने गर्ल गैंग के साथ अक्सर पार्टी करते हुए नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: February Disney+Hotstar release: फरवरी 2023 में हॉटस्टार पर ये फिल्में और सीरीज मचाएंगी धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़