अमरीश पुरी की यादों से उनके पोते वर्धन ने नम की आंखे, सुनाए खूबसूरत किस्से

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) का इंडस्ट्री में संघर्ष खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. वर्धन का कहना है कि वह मेरे लिए किसी को कॉल करने के लिए मेरे पास नहीं थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 09:26 PM IST
  • अमरीश पुरी के पोते भी इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं
  • वर्धन पुरी को याद आए अमरीश पुरी के खूबसूरत यादें
अमरीश पुरी की यादों से उनके पोते वर्धन ने नम की आंखे, सुनाए खूबसूरत किस्से

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक किरदारों को बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर पेश किया गया है. आज भी लोग डायलॉग बोलने के अंदाज को कॉपी करते दिखते हैं. वहीं, दूसरी ओर उनके पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) का इंडस्ट्री में संघर्ष खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

मेरे लिए किसी को कॉल करने के लिए नहीं थे 

वर्धन का कहना है कि उनका संघर्ष किसी भी अन्य अभिनेता से अलग नहीं रहा है क्योंकि उनके दादा तब उनके पास नहीं थे जब उन्होंने सिनेमा में कदम रखा था. उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है. लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह आसान नहीं था मेरे दादाजी का निधन तब हो गया था जब मैं बहुत छोटा था और वह मेरे लिए कॉल करने या फिल्म निर्मातओं के कार्यालयों में ले जाने के लिए मौजूद नहीं थे."

2019 में शुरू हुआ था वर्धन का सफर

2019 में फिल्म 'ये साली आशिकी' से अपनी शुरूआत करने वाले अभिनेता ने अपने दादा के साथ अपनी शानदार यादों को याद किया. वर्धन ने  कहा "हर कोई यह जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि दादू क्या थे. मेरे पास सबसे अच्छी यादें हैं, जब हम एक साथ फिल्में देखा करते थे. मैं लंबे समय से उस समय को वापस जीना चाहता हूं. मुझे चैप्लिन की फिल्में देखना याद आता है, उस वक्त हम साथ बैठकर नाश्ता करते और ब्रेक के दौरान परिवार से बातचीत करते थे."

वर्धन ने भी खूबसूरत यादें ताजा

वर्धन आज एक साल और बड़े हो गए और उन्होंने याद किया कि उनके दादाजी उनके जन्मदिन समारोह का एक बड़ा हिस्सा हुआ करते थे. उन्होंने कहा, कि बचपन में, मेरा परिवार, दोस्त और मैं चाचा के खेत मड आइलैंड जाते थे और पूरे दिन खेलों में भाग लेते थे. मेरे दादा-दादी उसमें जज हुआ करते थे और पुरस्कार देते थे. यह सबसे अच्छा था.

अभिनेता की योजना इस साल कोविड से प्रभावित लोगों की मदद करने की है. उन्होंने कहा, "यह जन्मदिन मैं कोविड से पीड़ित रोगियों को चिकित्सा सेवा देने के लिए एक एनजीओ के साथ हूं. इसके अलावा, रात के खाने के बाद मैं अपने माता-पिता, मेरी बहन साची, उनके पति निशांत और मेरे साथ रहने वाले मेरे सहायकों के साथ समय बिताने की योजना बना रहा हूं."

वर्धन ने आगे कहा, "इसके बाद, मैं करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक जूम कॉल पर मिलूंगा और शायद कुछ गेम खेलूंगा. मैं इस बार सरलता से मनाना चाहता हूं. मैं हर चीज के साथ जश्न मनाने के मूड में नहीं हूं." बता दें कि अभिनेता अब अगली फिल्म 'द लास्ट शो' में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन का ऐसा हाल देख आप भी जरूर पहनेंगे मास्क, खुद दी फैंस को चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़