Amitabh Bachchan: शो में बताया एयरफोर्स ज्वाइन करने का सपना, इस वजह से कर दिए गए थे रिजेक्ट!

Amitabh Bachchan KBC15: अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के 15वें सीजन में नया खुलासा किया है कि वो एयर फोर्स में जाना चाहते थे और उन्हें मौका भी मिला था, लेकिन उनकी लंबी टांगों के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2023, 04:23 PM IST
    • एयरफोर्स में जाना चाहते थे अमिताभ बच्चन
    • शो में बताया लम्बी टांगो ने तोड़ा सपना
Amitabh Bachchan: शो में बताया एयरफोर्स ज्वाइन करने का सपना, इस वजह से कर दिए गए थे रिजेक्ट!

नई दिल्ली: Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों खबरों में छाए हुए रहते हैं. कभी एक्टर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भरे सवाल-जवाब करते नजर आते हैं तो कभी खतरनाक सवालों से सस्पेंस बनाते हुए. इसी बीच बिग बी ने शो के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

एयरफोर्स ज्वाइन करना चाहते थे अमिताभ बच्चन 

अमिताभ बच्चन की एक्टिवनेस की बात करें तो 81 साल की उम्र में भी एक्टर इतने दंदरुस्त हैं. फिल्मों से लेकर टीवी शोज तक हर जगह उनका एक्टिव अंदाज दिखता है. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने शो में खुद से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. जब एक कंटेस्टेंट ने बताया कि वह बीएससी कर रहे हैं तब बिग बी ने उनसे अकाउंटेंट बनने की सलाह दी तो कंटेस्टेंट ने कहा कि वो एयरफोर्स में जाना चाहते थे. उसी वक्त अमिताभ ने अपना एक एक्सपीरयंस बताया कि एक वक्त था, जब वो एयरफोर्स में भर्ती होना चाहते थे, लेकिन खुद की टांगों के कारण ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था.

लम्बी टांगों की वजह से हो गए थे रिजेक्ट 

बिग बी ने शो में आगे कहा, 'एक बार हमारे घर पर आर्मी के एक मेजर जनरल आए और मेरे पिता जी से कहा कि मुझे आर्मी में भेज दें ताकि मैं आर्मी में एक बड़ा ऑफिसर बन जाऊं. मैं एयरफोर्स में जाना चाहता था, लेकिन कुछ नहीं हुआ. जब मैं इंटरव्यू के लिए गया तो उन्होंने मुझे यह कहकर रिजेक्ट कर दिया कि मेरी टांगे बहुत लंबी हैं, मैं एयरफोर्स के लिए योग्य नहीं हूं."

अमिताभ बच्चन की फिल्में

रियलिटी शो होस्ट करने के साथ ही अमिताभ बच्चन फिल्म लाइन में भी एक्टिव हैं. हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' से उनका लुक शेयर किया गया था. उनकी ये फिल्म प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन के साथ होगी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की मदद करेगी दोस्त, क्या बा-बापूजी को बचा पाएगा वनराज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़